भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय पर FIR दर्ज, उदयनिधि स्टालिन के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप

उदयनिधि स्टालिन (udhayanidhi stalin) के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने वाले भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) की मुश्किल बढ़ने वाली हैं क्योंकि उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई हैं।

भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय पर FIR दर्ज, उदयनिधि स्टालिन के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप
भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय

सनातन धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले तमिलनाडु सरकार में युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन (udhayanidhi stalin) के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने वाले भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) की मुश्किल बढ़ने वाली हैं क्योंकि उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स में दावा किया था कि द्रमुक नेता उदयनिधि ने सनातन धर्म का पालन करने वाली 80 प्रतिशत आबादी के ‘‘नरसंहार’’ का आह्वान किया है उनके इसी दावा पर उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई हैं।

विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य पैदा करने के आरोप मे FIR

उनके इस दावे को पुलिस नें कहा हैं कि उदयनिधि की टिप्पणी को अमित मालवीय नें जानबूझकर गलत तरीके से पेश किया हैं इस कारण उनके खिलाफ विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य पैदा करने के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं तमिलनाडु की त्रिची पुलिस के मुताबिक उनके खिलाफ मिली  शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई हैं। हालांकि इस पर अभी तक पुलिस नें कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी हैं। 

अमित मालवीय नें एक्स पर किया था पोस्ट 

बता दे कि उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय नें शनिवार 2सि तंबर को एक्स पर उदयनिधि स्टालिन की वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि "तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू से जोड़ा है उनका मानना है कि, इसे (सनातन धर्म ) खत्म किया जाना चाहिए,न कि केवल विरोध किया जाना चाहिए"

कौन हैं? अमित मालवीय (Amit Malviya)

अमित मालवीय भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी हैं जिनका जन्म उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 9 अक्टूबर को हुआ था। वह पिछले कई दिनों सें भाजपा आईटी विभाग का कामकाज देख रहें हैं वह कई बार गलत जानकारी साझा कर ट्रोल होते नज़र आये हैं वही एक बार तो वह  फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट्स को लेकर भी ट्रोल हो चुके हैं