Jabalpur News in Hindi : क्रिस्चन परिवारों ने लगाई एसपी से गुहार ,जमीन पर कब्जा करने के लिए नाथन परिवार झूठे केस करा रहा दर्ज।

Jabalpur News in Hindi :वाजपेयी कंपाउंड के क्रिस्चन परिवारों ने लगाई एसपी से गुहार, कहा नाथन परिवार पेंटीनाका में गैरेज की जमीन पर कब्जा करने के झूठे केस दर्ज करा कर बेवजह परेशान कर रहा है।

Jabalpur News in Hindi : क्रिस्चन परिवारों ने लगाई एसपी से गुहार ,जमीन पर कब्जा करने के लिए नाथन परिवार झूठे केस करा रहा दर्ज।
Jabalpur News in Hindi क्रिस्चन परिवारों ने लगाई एसपी से गुहार ,जमीन पर कब्जा करने के लिए नाथन परिवार झूठे केस करा रहा दर्ज।

 Jabalpur News in Hindi : जबलपुर कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत के सदर पेंटीनाका स्थित वाजपेयी कंपाउड़ में रहने वाले क्रिश्चिन परिवारों ने डॉग लवर एडवोकेट वरूण नाथन एवं रोनाल्ड नाथन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुये एसपी कार्यालय पहुँच कर पुलिस अधिकारी से शिकायत की है।

क्रिश्चिन परिवारों की महिलाओं ने एडिशनल एसपी कमल मौर्य को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि नाथन परिवार पेंटीनाका में गैरेज के लिये जमीन पर कब्जा करने की साजिश के तहत आस पास के युवकों पर झूठे केस दर्ज करा रहा है। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जॉच के लिये कैंट टीआई को निर्देशित किया है।

नाथन परिवार बेवजह कर रहा परेशान। 

कामनी बैट्रिस व उनके साथ आए हुए क्षेत्रीयजनो ने बताया की यश नाथन और उनके पिता रोनाल्ड नाथन के द्वारा वाजपेयी कंपाउंड में अपना गैरिज बनवाने को लेकर क्षेत्रीय जनो को बेवजह परेशान कर रहे है कुछ दिन पहले क्षेत्र में रहने वाले दो श्वानों ने क्षेत्र में रहने वाले 10 से 12 लोगो को काटा लिया था। 

जिसके बाद कैंटोनमेंट कर्मचारियों ने श्वानों को जहर दे दिया था , जिसको लेकर नाथन परिवार के द्वारा झूठी शिकायत क्षेत्रीय जनो के खिलाफ दर्ज करवा दी गईं थी।  वही क्षेत्र के युवाओं को फसाने के इरादे से नाथन परिवार ने अपनी ही कार में आग लगा दी और उसका इल्जाम भी क्षेत्रीयजनो पर लगा दिया।