शातिर वाहन चोरों से पुलिस ने Chhattisgarh से चुराई 17 मोटरसाइकिल को किया जप्त

पुलिस ने छत्तीसगढ़ रायपुर से चुराई गई 17 मोटर साइकिल को जप्त किया है। चोरी की इन मोटर साइकिल करीब करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। 

शातिर वाहन चोरों से पुलिस ने Chhattisgarh से चुराई  17 मोटरसाइकिल को किया जप्त
शातिर वाहन चोरों से पुलिस ने Chhattisgarh से चुराई 17 मोटरसाइकिल को किया जप्त

जबलपुर पुलिस के द्वारा लगातार शातिर अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है इसी क्रम में जबलपुर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जिसने पास से पुलिस ने छत्तीसगढ़ रायपुर से चुराई गई 17 मोटर साइकिल को जप्त किया है। चोरी की इन मोटर साइकिल करीब करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। 

जबलपुर की विजयनगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र की मिथिलापुरी कॉलोनी के पास दो युवक छत्तीसगढ़ पासिंग मोटरसाइकिल लेकर उन्हें बेचने का प्रयास कर रहे हैं।  जहां तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों से पूछताछ की। पुलिस के पूछताछ में संदेह और मोटरसाइकिल के पर्याप्त दस्तावेज नहीं होने के  पुलिस ने युवकों से जब सख्ती से पूछताछ की तो युवकों ने चोरी के वाहन की बात काबुली। पुलिस ने सभी वाहनों को जप्त कर युवकों को हिरासत में ले लिया है। 

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें