Jabalpur News: रसलचौक में चोर बेखोफ, घर से मोबाइल चोरी, CCTV में कैद हुई चोरी की घटना

रसलचौक के पास रहने वाली एक महिला के घर से एक व्यक्ति ने मोबाइल चोरी कर ले गया। चोरी की ये घटना पड़ोस में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

Jabalpur News: रसलचौक में चोर बेखोफ, घर से मोबाइल चोरी, CCTV में कैद हुई चोरी की घटना
Jabalpur News रसलचौक में चोर बेखोफ, घर से मोबाइल चोरी, CCTV में कैद हुई चोरी की घटना

जबलपुर के रसलचौक में चोर इतने बेखोफ हो गया है कि वह अब घर में दिन दहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे है, हाल ही में रसलचौक के पास रहने वाली एक महिला के घर से एक व्यक्ति ने मोबाइल चोरी कर ले गया। चोरी की ये घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। मोबाइल चोरी की इस घटना की शिकायत ओमती पुलिस थाने में की गई है।  पुलिस ने  शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।  

घर से मोबाइल चोरी होने की घटना के सम्बन्ध में पीड़िता नंदा पटेल का कहना है की वो सुबह 8 बजे घर के पीछे पानी भर रही थी।  इसी बीच एक युवक दो पहिया वाहन में आता है और  दो घरो में झांकता है  इसके बाद वो मेरे घर के भीतर आता है और घर चार्जिंग पर लगा मोबाइल फ़ोन लेकर चला जाता है।  पानी भरने के बाद जब पीड़िता घर के अंदर आती है और देखती की उनका मोबाइल नहीं मिलता है वो आजु बाजू वाले घरो में पूछताछ करती है लेकिन उनका मोबाइल नहीं मिलता है।  इसके बाद पीड़िता पास के ही घर में लगे सीसीटीवी में जब देखती है तो मोबाइल चोर की वारदात का पता चलता है पीड़िता का आरोप है कि  मोबाईल चुराने वाले का नाम सुशिल, हालांकि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें