Sofia Ansari ने छोटे कपड़े में किया जबरजस्त डांस, Social Media में वायरल 

सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक सेक्सी वीडियो को शेयर किया है जिसे वह Hips Dont Lie (Remix) में ठुमके लगाते नजर आ रही है अभी तक इंस्टाग्राम हैंडल में डाली इस रील्स में करीब 9 लाख के पास लाइक मिले है

Sofia Ansari ने छोटे कपड़े में किया जबरजस्त डांस, Social Media में वायरल 
Sofia Ansari ने छोटे कपड़े में किया जबरजस्त डांस, Social Media में वायरल 

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी वीडियो के कारण सुर्खियों में रहने वाली सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उसके इंस्टाग्राम हैंडल (sofia9__official) में 11 मिलियन के करीब फॉलोवर है, जहां वह हमेशा अपने सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती है। 

ये भी पढ़ें : New Romantic Suhagrat Video : कपल नें Social Media में अपलोड किया सुहागरात का वीडियो, लोग भड़के

सोफिया अंसारी के ठुमके में लाखों व्यूज

हाल ही में सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक सेक्सी वीडियो को शेयर किया है जिसे वह Hips Dont Lie (Remix) में ठुमके लगाते नजर आ रही है अभी तक इंस्टाग्राम हैंडल में डाली इस रील्स में करीब 9 लाख के पास लाइक मिले है वही वीडियो में 9 हजार कमेन्ट आ चुके है। वही रील्स में लाखों में व्यूज भी है। 

ये भी पढ़ें : Urfi Javed से यूजर ने पूछा "क्या तुम मेरे साथ XXX करोगी?" उर्फी ने दिया करार जवाब

सोफिया अंसारी सेक्सी रील्स करती है शेयर  

बता दें कि सोफिया अंसारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल (sofia9__official) में आए दिन ऐसी ही सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती है। जिस के कारण उनके इंस्टाग्राम हैंडल में मिलियन में लोग जुड़े है, हालांकि उनके कुछ रील्स में लोगों भद्दे कमेन्ट भी करते है लेकिन उन्हे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है हाल ही में उन्होंने Hips Dont Lie (Remix) सॉन्ग में रील्स बनाया है जो अब वायरल हो रही है रील्स में सोफिया अंसारी विकनी में ठुमके लगा रही है, जिस पर अभी तक लाखों में व्यूज आ चुके है। 

ये भी पढ़ें :

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें