Jabalpur News : मात्र 600 रुपये के लिए साथी ने ले ली जान , पुलिस ने किया 90 क्वार्टर हत्याकांड का खुलासा

पुलिस ने सूरज की हत्या के आरोप में उसके ही साथी अजय बरकड़े को गिरफ्तार किया है जिसने महज 600 रुपये के लिए अपने साथी सूरज के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की थी

Jabalpur News : मात्र 600 रुपये के लिए साथी ने ले ली जान , पुलिस ने किया 90 क्वार्टर हत्याकांड का खुलासा
Jabalpur News मात्र 600 रुपये के लिए साथी ने ले ली जान , पुलिस ने किया 90 क्वार्टर हत्याकांड का खुलासा

जबलपुर। संजीवनी नगर थाना अंर्तगत 90 क्वार्टर के पास 2 सितंबर की देर रात सूरज नाम के युवक की हत्याकांड का आज जबलपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने सूरज की हत्या के आरोप में उसके ही साथी अजय बरकड़े को गिरफ्तार किया है जिसने महज 600 रुपये के लिए अपने साथी सूरज के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की थी एवं उसके जेब में रखे 600 रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गया था।   

हत्याकांड का खुलासा करते हुए सीएसपी एचआर पांडे ने बताया कि 3 सितंबर की सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि 90 क्वार्टर के पास रेलवे कॉलोनी के किनारे नाले में किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही संजीवनी नगर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुची, नाले में पड़े शव को बाहर निकलवाया। मृतक के विषय में जानकारी जुटाने में पता चला कि मृतक नाम सूरज है जो कि मूलतः  डिंडोरी का रहने वाला है जो बीते कुछ दिनों से जबलपुर में बन रही एक बिल्डिंग में मजदूरी का काम कर रहा था। पुलिस ने मौके पर शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 

आगे उन्होंने बताया कि  इस हत्याकांड के जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जिस जगह मृतक सूरज काम किया करता था उसके साथ उसका एक साथी अजय बरकड़े भी था। इसी को आधार जब पुलिस ने अजय बरकड़े से पूछताछ कि तो पता चला कि  2 सितंबर की शाम को ठेकेदार ने दोनों को 400- 400 रुपए दिए थे। रुपए लेने के बाद अजय और सूरज ने 200 रुपए की शराब खरीदी और फिर नाले किनारे पीने के लिए बैठ गए। इसी दौरान 800 में से बचे 600 रुपए को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान अजय ने एक बड़ा पत्थर उठाया और सीधे सूरज के सिर पर दे मारा जिसके चलते सूरज की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक के शव को नाले में फेंक दिया और अपने घर चला गया।