Jabalpur News : कार ने घूम घूमकर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार ।

लग्जरी कार में घूम-घूमकर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने वाले आरोपी को ओमती थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर किया गिरफ्तार

Jabalpur News : कार ने घूम घूमकर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार ।
क्रेटा कार , 6 मोबाइल और 9 हजार रुपए नगद

जबलपुर की ओमती पुलिस ने एक शातिर सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। आरोपी लग्जरी कार में घूम-घूमकर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहा था। ओमती थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर सट्टेबाज शतबीर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से एक क्रेटा कार , 6 मोबाइल और 9 हजार रुपए नगद जप्त किए है।

पुलिस को आरोपी के मोबाइल में लाखों रुपए का हिसाब-किताब भी मिला है। सटोरिया सतवीर सिंह को इससे पहले गोरखपुर थाना पुलिस भी सट्टा खिलाने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच चल रहे सट्टा 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि सिविक सेंटर के पास एक सफेद रंग की क्रेटा कार घूम रही है, जो कि थोड़ी दूर चलती, फिर रुक जाती। कार का नंबर एमपी 20 CF 9595 उसमें एक व्यक्ति बैठा हुआ है जो कि संभवतः अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच चल रहे एशिया कप के मैच में मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है।

सूचना पर क्राइम ब्रांच और ओमती थाना पुलिस की टीम ने दबिश देते हुए क्रेटा कार में बैठे व्यक्ति जिसका नाम सतवीर सिंह उसे को हिरासत में लिया। सट्टेबाज के मोबाइल को जब पुलिस ने चेक किया तो उसके पास 6 मोबाइल मिले। एक मोबाइल में ऑनलाइन सट्टे की आईडी खुली हुई थी। और उस मोबाइल में 30 लाख रुपए का अकाउंट भी पाया गया। उसमें 2204986 का बैलेंस था।

पुलिस ने सट्टा एक्ट के तहत किया गिरफ्तार 

वही पुलिस ने कार में घूम-घूम कर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले युवक को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम सतवीर सिंह निवासी चिंतामन साहू कॉलोनी बताया। सतवीर के पास से पुलिस ने 6 मोबाइल 9000 नगद सहित एक डायरी जिसमें का लेन-देन का हिसाब लिखा हुआ था बरामद किया है। पुलिस ने धारा 4 का सट्टा एक्ट एवं 109 भादंवि के तहत आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसकी कार जप्त की है।