Sana Khan Murder Case : सना खान की लाश का अभी तक नहीं पता, दो राज्यों को पुलिस कर रही खोजबीन ।

नागपुर की भाजपा नेत्री सना खान की जबलपुर में हत्या के बाद अभी भी पुलिस को उसका शव नहीं मिल पाया है। जबलपुर और नागपुर पुलिस लगातार उसके शव की तलाश में जगह जगह जा कर खोज बिन कर रही है।

Sana Khan Murder Case : सना खान की लाश का अभी तक नहीं पता, दो राज्यों को पुलिस कर रही खोजबीन ।

Sana Khan Murder Case : नागपुर की भाजपा नेत्री सना खान की जबलपुर में हत्या के बाद अभी भी पुलिस को उसका शव नहीं मिल पाया है। जबलपुर और नागपुर पुलिस लगातार उसके शव की तलाश में जगह जगह जा कर खोज बिन कर रही है। जबलपुर पुलिस द्वारा आरोपी सना खान के पति अमित साहू के बताये स्थान पर लगातार सर्चिंग की जा रही है। आरोपी अमित साहू ने काबुल था कि सना खान की ह्त्या के बाद बेलखेड़ा के पास स्तिथ हिरण नदी में उसके शव को फेंका है।जिसके बाद से ही  पुलिस बेलखेड़ा के आसपास हिरन नदी में मृतिका सन्ना खान के शव की खोजबीन कर रही है। 

नागपुर पुलिस द्वारा आरोपी से लगातार सना खान के शव के बारे में जानकारी इकठ्ठा की जा रही है। नागपुर पुलिस ने जबलपुर एसडीआरएफ की टीम सिवनी जिले धुमा के पहले घाटी वाले क्षेत्र में सर्चिंग करने के लिए कहा गया। इसके बाद  एसडीआरएफ की टीम ने अपने साजो सामान के साथ धूमा क्षेत्र में जाकर जंगल को खंगाल।  जहां से टीम को धुंमा घाटी के जंगलो में सना खान के कुछ कपडे और कुछ अहम् चीजे मिली है जिसमे सना खान के भाई का आधार कार्ड भी शामिल है  हालंकि इतनी खोजबीन के बाद भी मृतिका सना खान की लाश का सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

 


आपको बता दे की महाराष्ट्र के नागपुर जिले की सना खान जो की भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक पिछड़ा वर्ग महामंत्री थी उसकी ह्त्या जबलपुर में उसके पति द्वारा कर दी गयी थी। हत्या के बाद नागपुर पुलिस और जबलपुर पुलिस ने आरोपी सना खान के पति अमित साहू और उसके सहयोगी राजेश को गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया था की सना खान की उसने घर पर डंडे से मारकर हत्या कर दी थी और उसकी लाश को जबलपुर से 70 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा के पास हिरन नदी में फेंक दिया था। नागपुर और जबलपुर पुलिस मृतिका भाजपा नेत्री सना खान के शव की तलाश में जगह-जगह खोजबीन कर रहे है।