weather today: मौसम में फिर हुआ बदलाव, एक दो दिनों में बूंदाबांदी की संभावना

weather today: मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान के उत्तर-पश्चिमी के हिस्से में एक साइक्लोनिक सर्कुलेश के कारण प्रदेश के कुछ हिस्सों में एक दो दिनों में बूंदाबांदी होने की संभावना है।

weather today: मौसम में फिर हुआ बदलाव,  एक दो दिनों में बूंदाबांदी की संभावना
weather today: मौसम में फिर हुआ बदलाव, एक दो दिनों में बूंदाबांदी की संभावना

Weather Today: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है प्रदेश के कई हिस्सों में बादल छाए हुये है, वही ठंडी हवाओ के चलते, प्रदेश में ठंड का असर भी बढ़ा है, मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान के उत्तर-पश्चिमी के हिस्से में एक साइक्लोनिक सर्कुलेश के कारण प्रदेश के कुछ हिस्सों में एक दो दिनों में बूंदाबांदी होने की संभावना है। 

मौसम विभाग के अनुसार  साइक्लोनिक सर्कुलेश के कारण प्रदेश में 10 से 12 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से हवाये चल रही है। जिससे प्रदेश के तापमान में गिरावट देखने को मिल रहा है। बता दे कि मध्यप्रदेश के जबलपुर, ग्वालियर, उमरिया, रीवा, और  पचमढ़ी में रात का तापमान 10 डिग्री से नीचे तक दर्ज किया जा रहा है। जबकि भोपाल और इंदौर के संभागों के जिलों में अभी रात का तापमान 10 से 15 डिग्री के बीच बना हुआ है।

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को  mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें