Jabalpur News Today: ट्रेन के सामने अचानक कूदी महिला, लोको पायलट ने ट्रेन रोक बचाई जान

Jabalpur News Today :जबलपुर के भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन में एक महिला अचानक चलती ट्रेन के सामने जा कूदी। हालांकि ट्रेन धीमी होने की वजह से लोको पायलट ने ट्रेन रोक कर महिला की जान बचा ली है

Jabalpur News Today: ट्रेन के सामने अचानक कूदी महिला, लोको पायलट ने ट्रेन रोक बचाई जान
Jabalpur News Today ट्रेन के सामने अचानक कूदी महिला, लोको पायलट ने ट्रेन रोक बचाई जान

Jabalpur News Today :जबलपुर के भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन में आज दोपहर उस व्यक्त हड़कम मच गया जब एक महिला चलती ट्रेन के सामने जा कूदी। लोको पायलट ने अपनी सूझ बुझ दिखते हुए महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन इसी बीच महिला को ट्रेन की टक्कर हो गई।

ट्रेन की टक्कर के बाद महिला रेल की पटरियों के बीच जा गिरी। हालांकि इसके बाद लोको पायलट ने ट्रेन को रोका और महिला को रेल की पटरियों के बीच से बाहर निकाला। ट्रेन की टक्कर से महिला के सिर और पीठ में चोट आई है जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, जबलपुर में भर्ती करवाया गया है। 

ये भी पढ़ें :- MP के CM डॉ. मोहन यादव को मिली जेड प्लस सुरक्षा, 36 जवान, 24 घंटे रहेंगे तैनात।

रेलवे स्टेशन के इर्द- गिर्द  घूम रही थी महिला

प्रत्यक्षदर्शी को कहना है कि आज सुबह से ही महिला रेलवे स्टेशन के इर्द- गिर्द  घूम रही थी। रेलवे पुलिस ने जब महिला से रेलवे स्टेशन के इर्द- गिर्द  घूमने के संबंध में सवाल-जबाब किया जब महिला ने उन्हें बताया था कि उसे यहां पर कोई लेने आने वाला है।

लेकिन दोपहर होते ही जब एक मालगाड़ी भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन से निकली रही थी तभी महिला अचानक ही ट्रेन के सामने जा कूदी। ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से लोको पायलट ने ट्रेन को रोका लेकिन इसके बावजूद महिला को ट्रेन की टक्कर हो गई। जिससे महिला रेल की पटरियों के बीच जा गिरी। ट्रेन से टक्कर से महिला को सिर और पीठ में चोट आई है। जिसे इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जहां महिला का इलाज जारी है। 

ये भी पढ़ें :- Narsinghpur News : ब्रेकअप के बाद सिरफिरा आशिक ने युवती को कनपटी में गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भेड़ाघाट थाना के अंतर्गत रहने वाली है महिला 

जबलपुर जीआरपी पुलिस ने बताया है कि महिला का नाम नगमा है जो कि भेड़ाघाट थाना के अंतर्गत आने वाले  शिल्पी नगर की निवासी है। महिला के ट्रेन से टक्कर से सिर और पीठ में मामूली चोट आई है जिसे इलाज के लिए  मेडिकल कॉलेज, जबलपुर में भर्ती करवाया गया है। जीआरपी पुलिस ने महिला के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है, महिला किस कारणों से ट्रेन के सामने कूदी इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हुई है। 

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें।