Jabalpur News : एंबुलेंस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 50 वर्षीय महिला की मौत

सिवनी से जबलपुर आ रही एंबुलेंस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 50 वर्षीय दुलिया बाई की मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

Jabalpur News : एंबुलेंस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 50 वर्षीय महिला की मौत

 Accident News Jabalpur : जबलपुर के बरगी थाना अंतर्गत एक ट्रक द्वारा एंबुलेंस को टक्कर मारने की बड़ी घटना सामने आई है एंबुलेंस में अपनी बेटी को इलाज के लिए सिवनी से जबलपुर आ रही मां रास्ते में हादसे का शिकार हो गईबता दे एंबुलेंस के सामने से आ रहे ट्रक ने एंबुलेंस में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि एंबुलेंस में बैठे सभी लोग घायल हो गए, टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सभी घायलों को मेडिकल अस्पताल में कराया गया। जिसमें  50 वर्षीय दुलिया बाई की मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बरगी थाने में पदस्थ रामकरण मिश्रा ने बताया कि सिवनी निवासी दुलिया बाई अपनी बच्ची को लेकर 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल लेकर आ रही थी। तभी बहोरीपार टोल प्लाजा के आगे NH-34 पर एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दुलिया बाई उसकी बेटी और बेटा घायल हो गए, वही ड्राइवर, कंडक्टर को भी चोटें आई। दुलिया बाई की हालत गंभीर थी। जिसके चलते उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।