सौरभ कुमार "सुमन" का हुआ ट्रांसफर, दीपक कुमार सक्सेना बने जबलपुर के नये कलेक्टर

जबलपुर कलेक्टर सौरभ कुमार "सुमन" का ट्रांसफर अपर सचिव के पद में कर दिया गया हैं उनके स्थान में जबलपुर का नया कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना को बनाया गया हैं

सौरभ कुमार "सुमन" का हुआ ट्रांसफर, दीपक कुमार सक्सेना बने जबलपुर के नये कलेक्टर
Deepak Kumar Saxena

जबलपुर में आयोजित कैबिनेट बैठक के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की सरकार नें जबलपुर कलेक्टर सौरभ कुमार "सुमन" समेत तीन आईएएस अधिकारी एवं एक आईपीएस अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया हैं।

जिसमें जबलपुर कलेक्टर सौरभ कुमार "सुमन" का ट्रांसफर अपर सचिव के पद में कर दिया गया हैं उनके स्थान में जबलपुर का नया कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना को बनाया गया हैं जो कि पहले "खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग" और "मध्य प्रदेश राज्य भंडार गृह निगम" के प्रबंध संचालक थे।

वहीं नरसिंहपुर कलेक्टर रिजू बाफ़ना का ट्रांसफर उनकी जगह शीतल पतले को नरसिंहपुर का नया कलेक्टर बनाया गया हैं।जबकि पुलिस से मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक अखिल पतले को डिंडोरी का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

बता दें कि  मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव नें अभी तक भोपाल, इंदौर और जबलपुर के कलेक्टर को बदल दिया हैं, इसके अलावा जबलपुर कमिश्नर, रीवा के कमिश्नर को भी बदला गया हैं।

कहा जा रहा हैं कि मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जिस भी जिले में पहुँच रहें हैं उस जिले में सबसे पहले अधिकारियो का तबदला कर रहें हैं।