Jabalpur News : युवक को अगवा कर बेरहमी से मारपीट का मामला आया सामने, पुलिस ने किया मामला दर्ज

जबलपुर बेलबाग थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों में एक युवक को अगवा कर उसे अधारताल ले जाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और घायल अवस्था में युवक वही छोड़कर भाग निकले

Jabalpur News : युवक को अगवा कर बेरहमी से मारपीट का मामला आया सामने, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Jabalpur News : जबलपुर बेलबाग थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों में एक युवक को अगवा कर उसे अधारताल ले जाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और घायल अवस्था में युवक वही छोड़कर भाग निकले। किसी तरह परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली, तो वे पीड़ित के साथ अधारताल थाने पहुंचे, जहां से पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल विक्टोरिया भिजवाया और बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होती देख परिवार के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है। परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे सागर चौधरी को मुकेश चौधरी, पवन कुशवाहा, विवेक और साथ दो अन्य लोग जबरिया गाड़ी में बैठा कर अधारताल लेकर गए जहां उन्होंने बेटे की बेरहमीं से पटाई की। 

परिवार वाले यह नहीं समझ पा रहे हैं कि, आखिर यह मारपीट क्यों की गई।  वहीं पुलिस का रवैया देखकर उन्हें बेटे की जान की चिंता भी सता रही है।  मां का कहना है  तीनों चारों  जो आरोपी हैं उनके विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं वह आदतन अपराधी हैं। 

ये भी पढ़ें :-