Raymond share: पति - पत्नी के अनबन सें 12 फीसदी तक गिरा रेमंड का शेयर, जानिए पहले का रिटर्न

Raymond share: पिछले 7 दिनों में शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच फैब्रिक कंपनी रेमंड लिमिटेड के शेयर में 12 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिला हैं। कम्पनी के शेयर में लगातार गिरावट की वजह कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी के बीच के बीच अनबन बताई जा रही है

Raymond share: पति - पत्नी के अनबन सें 12 फीसदी तक गिरा रेमंड का शेयर, जानिए पहले का रिटर्न
Raymond share पति - पत्नी के अनबन सें 12 फीसदी तक गिरा रेमंड का शेयर, जानिए पहले का रिटर्न

Raymond share: पिछले 7 दिनों में शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच फैब्रिक कंपनी रेमंड लिमिटेड के शेयर में 12 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिला हैं। कम्पनी के शेयर में लगातार गिरावट की वजह कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी के बीच के बीच अनबन बताई जा रही है कहा जा रहा हैं कि पति - पत्नी नें पिछले दिनों एक दूसरे सें अलग होने का फैसला लिया था। तभी सें ही शेयर बाजार में रेमंड के शेयर (Raymond share) में लगातार गिरावट देखने को मिली हैं। 

Stock Market tips : शेयर बाजार में लालच की बजह सें डूबता हैं पैसा, जानिए निवेश करने की ख़ास टिप्स

66 अंकों तक गिरा रेमंड का शेयर (Raymond share)

बीते सात दिनों सें रेमंड के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिली हैं वही आज भी रेमंड के शेयरों में 66 अंकों टूट कर 1,676 रुपये में बंद हुआ हैं। वही कंपनी के मार्केट कैप में भी 180 मिलियन डॉलर तक कम हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया सें उनकी पत्नी नवाज मोदी नें उनकी संपत्ति में सें 75 फीसदी की मांग की हुई हैं बता दे कि गौतम सिंघानिया के पास कुल 1.4 अरब डॉलर के करीब सम्पति हैं। 

SIP Investment: मात्र 100 रुपये के SIP निवेश से बन जाओगे करोड़पति, आज से ही करें निवेश

निवेशकों को मिला इतना रिटर्न

बता दे रेमंड के शेयरों में बीते 5 वर्षों में निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया हैं। वही एक साल में भी रेमंड के शेयर नें 29 फीसदी सें ज्यादा का रिटर्न दिया हैं हालंकि अब कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी के बीच विवाद के बाद शेयर में बीते सप्ताह सें लगतार गिरावट देखने को मिल रहा हैं। 

ये भी पढ़ें :-

Disclaimer :वित्तीय बाजार जोखिम के अधीन हैं। निवेश सें पहले योजना सें जुड़े सभी दस्तावेज की जाँच अवश्य करें