MP Election News 2023 : भाजपा के बाद कांग्रेस भी जुटी कुछ सीटों में उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी में, जनिए कब होगा फैसला ।

भाजपा के द्वारा 39 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को जारी करने के बाद कांग्रेस भी कुछ सीटों में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में लगी

MP Election News 2023 : भाजपा के बाद कांग्रेस भी जुटी कुछ सीटों में उम्मीदवारों  को उतारने की तैयारी में, जनिए कब होगा फैसला ।

MP Election News : इस वर्ष के अंत में होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है भाजपा के द्वारा 39 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को जारी करने के बाद कांग्रेस भी कुछ सीटों में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में लगी हुई है पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करके उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की प्रारंभिक तैयारी में जुट चुके हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में गठित छानबीन समिति की पहली बैठक बुलाए जाने की तैयारी है। जिसके लिए कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को संदेश भेजवा दिया गया है। इससे पहले पार्टी चुनाव अभियान समिति की बैठक कर सकती है बैठक के पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पार्टी उन सीटों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है जहां पार्टी को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। 

हालंकि चुनाव अभियान समिति की बैठक में पार्टी चुनाव के मुद्दे और अभियान की रूपरेखा पर चर्चा कर सकती है । जिसमे अहम मुद्दे  भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग के साथ हो रही घटना शामिल कर सकती है।