जीआरपी की बड़ी कार्यवाही, अन्तर्राजिय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

जबलपुर की जीआरपी थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतरराज्यीय चोर के गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।जिनके कब्जे से पुलिस ने 6 लाख रु के सोने चांदी के जेवरात समेत लगभग पौने छै लाख रु बरामद किया है। 

जीआरपी की बड़ी कार्यवाही, अन्तर्राजिय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार
जीआरपी की बड़ी कार्यवाही, अन्तर्राजिय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

Jabalpur News: जबलपुर की जीआरपी थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतरराज्यीय चोर के गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।जिनके कब्जे से पुलिस ने 6 लाख रु के सोने चांदी के जेवरात समेत लगभग पौने छै लाख रु बरामद किया है। 

जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया की छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के बसंतपुर में लाखों रु के सोने चांदी  सहित लाखो रु की चोरी हुई थी। वही राजनन्दगांव की पुलिस को चोरों का मोबाइल नंबर मिल गया था। जो कि लोकेशन के आधार पर नंबर जबलपुर में ट्रेस हो रहा था। वही राजनांदगांव पुलिस ने जीआरपी थाने में संपर्क साधते हुए बसंतपुर में हुई चोरी की घटना होने की जानकारी दी। जिसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने नंबर को ट्रेस करते हुए प्लेटफार्म में खड़े 3 युवकों को पकड़ा है  युवकों के पास से पुलिस को एक बैग मिला ।

वही उनसे उनके नाम पता पूछे जाने पर उक्त युवकों ने अपना नाम फिरोजखान,शाहरुख खान और राजा खान बताया।  उनके  बैग की तलाशी लिए जाने पर उनके बैग से पौने छै लाख रु और काफी मात्रा में सोने चांदी के जेवर पाए गए। वही पुलिस ने उनसे सघन पूछताछ की तो उन्होंने राजनांदगांव के बसंतपुर में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार्य किया। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनों युवकों की सूचना राजनन्दगाव पुलिस को दी है।

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें