रोसरा ग्राम पंचायत में पंच ने सरपंच पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप, कलेक्टर को सौपा शिकायत पत्र

कलेक्ट्रेट कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान मझौली जनपद के ग्राम रोसरा के पंच के द्वारा ग्राम पंचायत में चल रही अनियमिताओं को लेकर सरपंच और ठेकेदार की शिकायत की गई

रोसरा ग्राम पंचायत में पंच ने सरपंच पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप, कलेक्टर को सौपा शिकायत पत्र
Rosra Gram Panchayat

जबलपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान मझौली जनपद के ग्राम रोसरा के पंच के द्वारा ग्राम पंचायत में चल रही अनियमिताओं को लेकर सरपंच और ठेकेदार की शिकायत की गई । 

पंच सौरभ मिश्रा के द्वारा बताया गया कि ग्राम पंचायत रोसरा के नया गांव में मनरेगा के तहत एक तालाब 24.52 लाख रुपए में स्वीकृत हुआ था जहां मनरेगा में भ्रष्टाचार सरपंच के द्वारा किया जा रहा है जहां मशीनों के द्वारा खुदाई कराई जा रही है वहीं खुदाई के दौरान निकली मोरम को शुक्ला कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार को बेचा जा रहा है। इस पूरे मामले की शिकायत एसडीएम से लेकर तहसीलदार तक की गई है लेकिन इसके बाद भी अभी तक मामले में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। 

पंच सौरभ मिश्रा का कहना है कि मनरेगा के तहत मजदूरों को तालाब खुदाई के काम में लगाना चाहिए था लेकिन सरपंच सपना दुर्गेश पटेल के द्वारा अपने रिश्तेदारों के नाम पर हाजिरी लगा कर तालाब की खुदाई की गई है इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाना चाहिए जिसको लेकर जिला कलेक्टर को एक शिकायत पत्र दिया गया है और मामले में कार्रवाई की मांग की गई है।