Jabalpur News: थाने के सामने हुई लूट की घटना, पुलिस बनी रही मुकदर्शक

Jabalpur News: थाने के ठीक सामने दो अज्ञात लुटेरों ने एक अमूल दूध गाड़ी के कर्मचारी को लूटकर फरार हो गया। थाने के सामने खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही।

Jabalpur News: थाने के सामने हुई लूट की घटना, पुलिस बनी रही मुकदर्शक
Jabalpur News: थाने के सामने हुई लूट की घटना, पुलिस बनी रही मुकदर्शक

Jabalpur News: सोमवार की रात को गढ़ा थाने के ठीक सामने दो अज्ञात लुटेरों ने एक अमूल दूध गाड़ी के कर्मचारी को लूटकर फरार हो गया। थाने के सामने खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही। घटना के बाद पीड़ित युवक ने गढ़ा थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। 

दूध गाड़ी संचालक आकाश मिश्रा ने बताया कि रोज की तरह सोमवार की रात को जब वह दूध से भरी अपनी गाड़ी लेकर मेडिकल से जबलपुर तरफ जा रहा था, तभी दो युवक जो कि पैदल थे, वो आए और उन्होंने बोला कि आपकी गाड़ी पंचर हो गई है। इसके बाद आकाश ने गाड़ी रोकी और रुपए से भरा बैग लेकर जैसे ही गाड़ी से उतरा तो दो में से एक युवक ने रुपए से भरा बैग जिसमें कि करीब 20 हजार रुपए वसूली के रखे थे, उसे छीना और मौके से दौड़ लगा दिए। लुटेरों का काफी दूर तक पीछा भी किया पर वो पकड़ में नहीं आ पाया ।

आगे आकाश ने बताया कि यह घटना गढ़ा थाने के ठीक सामने हुई है। जिस समय यह लूट हुई उस समय थाने के बहुत सारे पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। पीड़ित आकाश मिश्रा ने गढ़ा थाना पुलिस से अपने साथ हुई लूट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश की जा रहीं है।