Jabalpur News: बैखोफ चोरों ने ज्वेलर्स शॉप में किये लाखों के जेवर की चोरी

आकाश बिहार में देर रात चोरों ने सुनंदा ज्वेलर्स शॉप में चोरी कर लाखों के जेवरात एवं रुपये को अपने साथ ले गए। सुबह जब दुकान के मालिक दुकान पहुचे तो उन्हे  दुकान का ताला टूटा मिला

Jabalpur News: बैखोफ चोरों ने ज्वेलर्स शॉप में किये लाखों के जेवर की चोरी
Jabalpur News: बैखोफ चोरों ने ज्वेलर्स शॉप में किये लाखों के जेवर की चोरी

जबलपुर में चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है जहां चोरों ने रात के अंधेरे में एक ज्वेलर्स शॉप को अपना निशाना बनाया है। चोरों ने पूरी दुकान में हाथ साफ कर सोना चांदी के जेवर और रुपये अपने साथ ले गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक मढ़ोताल चुंगी नाका के आकाश बिहार में देर रात चोरों ने सुनंदा ज्वेलर्स शॉप में चोरी कर लाखों के जेवरात एवं रुपये को अपने साथ ले गए। सुबह जब दुकान के मालिक दुकान पहुचे तो उन्हे  दुकान का ताला टूटा इसके साथ ही दुकान में रखे लाखों रुपये के जेवर और रुपये भी नहीं मिले। जिसके बाद उन्होंने चोरी की घटना की रिपोर्ट मढ़ोताल थाना में कराया। चोरी की घटना से  क्षेत्र के व्यापारी अक्रोशित है एवं उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की है हालांकि पुलिस को चोरों का एव वीडियो हाथ लगा है जिसमें चार संदेहियों व्यक्ति नजर आ रहें है।  

वही चोरी की घटना के समबंध में दुकान संचालक का कहना है कि दुकान से करीब साढ़े 6 लाख रुपए से ज्यादा के सोने चांदी के जेवरात चोरी किये हैं एक वीडियो भी सामने आया है बताया जा रहा है कि यह वीडियो चोरों का है जो कार से आए थे व्यापारियों ने चार संदेहियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। 

जबलपुर के ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें