Vivo V30 सीरीज की लॉन्चिंग के पहले ही कीमत लीक, जनिए क्या है? Vivo V30 और Vivo V30 Proकी कीमत 

Vivo V30 Price leaked : 7 मार्च लॉन्च होने जा रहे वीवो के न्यू अपकमिंग फोन Vivo V30 की संभावित कीमत 33 हजार 999 रुपये  एवं इसी फोन का प्रो वर्जन Vivo 30 Pro की संभावित कीमत 41 हजार 999 रुपये तक हो सकती है।

Vivo V30 सीरीज की लॉन्चिंग के पहले ही कीमत लीक, जनिए क्या है? Vivo V30 और Vivo V30 Proकी कीमत 

Vivo V30 Series Price: हाल ही में कुछ दिन पहले ही वीवो कंपनी ने अपने न्यू अपकमिंग फोन Vivo V30 की लॉन्चिंग की डेट का ऐलान किया हुआ था जिसमे कंपनी ने बताया था कि भारत में न्यू अपकमिंग फोन Vivo V30 और Vivo 30 Pro को कंपनी 7 मार्च को लॉन्च करेगी। लेकिन फोनों की लॉन्चिंग से ठीक पहले ही दोनों फोनों की कीमत लीक हो गई है। जनिये आखिर क्या है ? वीवो के न्यू अपकमिंग फोन Vivo V30  और Vivo 30 Pro फोन की कीमत, और क्यों हो जाती है, लॉन्चिंग की डेट से पहले कीमत लीक....

Vivo V30  Vivo 30 और Vivo 30 Pro फोन की कीमत

दरअसल, फोनों की कीमत को लेकर टेक टिप्सटर मुकुल शर्मा ने X ने दावा किया है कि 7 मार्च लॉन्च होने जा रहे वीवो के न्यू अपकमिंग फोन Vivo V30 की संभावित कीमत 33 हजार 999 रुपये  एवं इसी फोन का प्रो वर्जन Vivo 30 Pro की संभावित कीमत 41 हजार 999 रुपये तक हो सकती है। बता दे कि,  कंपनी वीवो के न्यू अपकमिंग फोन का सीधा टक्कर स्मार्टफोन सीरिज OnePlus 12R से हो सकता है। 

क्यों हो जाती कि न्यू अपकमिंग फोन की कीमत लीक 

कई बिजनेस एक्सपर्ट न्यू अपकमिंग फोन की कीमत लीक को एक बिजनेस स्ट्रेटजी तौर के रूप में मानते है, कहा जाता है कि ऐसा कंपनी आमतौर पर जानबूज कर करती है इससे कंपनी बिना किसी विज्ञापन कंपनिंग सीधे ही अपने विज्ञापन को टीवी, साइट में चल सकती है।  बता दे कि, वीवो न्यू अपकमिंग फोन की कीमत लीक होना पहली घटना नहीं है इसके पहले भी कंपनी के अपने प्रचार प्रसार के लिए फोनों की कीमत को लीक की हुई है 

7 मार्च को फ्लिपकार्ट पर की जाएगी आधिकारिक फोन की लॉन्चिंग

बता दे कि, कंपनी की लॉन्चिंग डेट के मुताबिक  7 मार्च को कंपनी अपने दोनों फोन  Vivo V30 और Vivo V30 Pro को फ्लिपकार्ट में लाइव लॉन्चिंग को ईवेंट रखी हुई है जो कि दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा। जिसके बाद ग्राहक सीधे ही फोन को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकता है। यह फोन ग्राहक को तीन कलर वेरिएंट  अंडमान ब्लू, पीकॉक ग्रीन और क्लासिक ब्लैक में उपलब्ध होंगे। 

ये भी पढ़ें : Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और सस्पेसिफिकेशंस

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here