गांधी जयंती पर विवेक तंखा ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए  400 सिलाई मशीनों का वितरण करवाया

गांधी जयंती के अवसर पर राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने  जबलपुर में महिलाओं को सशक्त बनाने और उनको रोजगार प्रदान करने के लिए मानस भवन में 400 सिलाई की मशीनों का वितरण करवाया

गांधी जयंती पर विवेक तंखा ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए  400 सिलाई मशीनों का वितरण करवाया
गांधी जयंती पर विवेक तंखा ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए  400 सिलाई मशीनों का वितरण करवाया

जबलपुर, एमपी न्यूज हिन्दी। गांधी जयंती के अवसर पर राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने  जबलपुर में महिलाओं को सशक्त बनाने और उनको रोजगार प्रदान करने के लिए मानस भवन में 400 सिलाई की मशीनों का वितरण करवाया और कहा कि यह दो मात्रा शुरुआत है भविष्य में 5000 महिलाओं को चिन्हित किया जाएगा और उन्हें भी सिलाई मशीनों का वितरण कर स्वावलंबी बनाया जाएगा,

फ्री की रेवड़ी नहीं रोजगार दिया जाना चाहिए 

 उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा चलाए जा रही लाडली बहन योजना का विरोध करते हुए कहा की पैसा तो अगले दिन ही समाप्त हो जाता है यदि सच में महिलाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाना है तो उन्हें रोजगार दिया जाए या उन्हें इस तरह की सहायता दो जिससे वे सालों साल बिना आपके आगे हाथ फैलाए अपना भरण पोषण कर सकें। 

विवेक तन्खा नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव 

 विवेक तनखा ने विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने के कयासों पर पूरी तरह विराम लगाते हुए कहा कि मैं कोई चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हूं यदि कोई मेरे से चुनाव लड़ने के लिए कहता भी है तो मैं उसे समझा दूंगा मैं पॉलिटिक्स को कभी इलेक्शन के चश्मे से नहीं देखता इलेक्शन तो पॉलिटिक्स का एक बाई प्रोडक्ट है सांसद विवेक तंखा का मानना है की राजनीति जन सेवा का एक माध्यम है। 

 

प्रधानमंत्री को लेकर करे टिप्पणी 

प्रधानमंत्री के जबलपुर आगमन के सवाल पर विवेक तंखा ने कहा कि इलेक्शन में सौगातो का मेला लगा है मोदी इस समय जहां भी जाते हैं वे सौगातें दे रहे हैं बीजेपी की इस समय हालात वैसे ही खराब है यह मात्र चुनावी वादे हैं। जो कभी पूरे नहीं होंगे बाकी प्रधानमंत्री हमारे शहर में आ रहे हैं हम उनका स्वागत करते हैं (जबलपुर से विकास राठौर की रिपोर्ट)