Jabalpur News: गंदगी से भरे विसर्जन कुंड में हो रहा मूर्तियों के विसर्जन, मध्य भारत मोर्चा ने जताया रोष

मध्य भारत मोर्चा ने ग्वारीघाट स्थित विसर्जन कुंड में गंदगी के कारण मूर्तियों के विसर्जन पर प्रशासन से तत्काल रोका की मांग

Jabalpur News: गंदगी से भरे विसर्जन कुंड में हो रहा मूर्तियों के विसर्जन, मध्य भारत मोर्चा ने जताया रोष
गंदगी से भरे विसर्जन कुंड में हो रहा मूर्तियों के विसर्जन, मध्य भारत मोर्चा ने जताया रोष

Jabalpur News : जबलपुर में मध्य भारत मोर्चा (Madhya Bharat Morcha) के सदस्यों ने आज ग्वारीघाट स्थित विसर्जन कुंड में विसर्जन प्रतिमाओं से हो रही गंदगी को लेकर प्रशासन को आडे हाथों लिया। 

गंदगी से भरा विसर्जन कुंड 

मध्य भारत मोर्चा (Madhya Bharat Morcha) के कार्यकर्ताओं का कहना था कि, समितियों के द्वारा यहां पर  गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया जा रहा है। इसके बाद  प्रतिमाओं से निकलने वाली गंदगी को साफ नहीं किया जा रहा। वही चारों तरफ गणेश प्रतिमाएं बिखरी हुई है। मध्य भारत मोर्चा के सदस्यों ने मांग की है कि विसर्जन कुंड में मूर्तियों का विसर्जन तत्काल रोका जाए। 

विसर्जन कुंड के पानी में कीड़े पड़े 

इनका कहना था कि मूर्तियों से निकलने वाले रंग के कारण विसर्जन कुंड  के पानी में कीड़े पड़ गए हैं फिर भी इस गंदगी भरे पानी में मूर्तियों का विसर्जन किया जा रहा है। इन्होंने मूर्ति विसर्जन पर ही सवाल खडे किए हैं उन्होंने  प्रशासन को चेताया है कि मध्य भारत का मोर्चा के सदस्य अगले नवरात्री के बाद विसंगतियों को पाए जाने पर तीव्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। अपने साथ तीन चार युवक इकट्ठे कर मध्य भारत मोर्चा के आशीष मिश्रा ने वर्तमान हालातो को लेकर रोष जताया।