Jabalpur News : नशे की हालत में कुआं में छलांग से युवक की गई जान

जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत स्थित चांदमारी की बीवी तलैया में उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई, जब यहां पर एक 30 वर्षीय युवक का शव कुएं में तैरते हुए लोगों ने देखा।

Jabalpur News : नशे की हालत में कुआं में छलांग से युवक की गई जान
Jabalpur News : नशे की हालत में कुआं में छलांग से युवक की गई जान

 jabalpur news live : जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत स्थित चांदमारी की बीवी तलैया में उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई, जब यहां पर एक 30 वर्षीय युवक का शव कुएं में तैरते हुए लोगों ने देखा। तत्काल ही इसकी जानकारी स्थानीय जनों द्वारा घमापुर पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और जब शिनाख्त की, तो वह गोपाल होटल निवासी दीपक चौधरी निकला। परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह खाना खाकर अपने घर से घूमने के लिए बाहर निकला हुआ था, दोपहर के वक्त लोगों ने जानकारी दी कि उसकी लाश चांदमारी तलैया में तैर रही है। सभी मौके पर पहुंचे तो देखा कि दीपक की मौत हो चुकी थी। मौके पर चीख पुकार और मातम का माहौल निर्मित हो गया।

हालांकि परिवार के लोग इस महज दुर्घटना बता रहे हैं, उनका कहना है कि दीपक की किसी के साथ भी दुश्मनी नहीं थी। यह केवल एक हादसा ही हो सकता है। वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि, युवक जब चांदमारी की तलैया के पास आया था, उस समय बहुत ज्यादा नशे की हालत में दिख रहा था। जिसके बाद उसने कुएं में छलांग लगा दी। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल ही उसे बचाने का प्रयास शुरू किया और युवक को बाहर निकाल कर उसे बचाने की कोशिश की गयी 


वहीं पुलिस का कहना था कि दीपक शराब का आदी था और इस शराब पीने की लत को लेकर उसके पिताजी ने उसको डांटा कि इतनी ज्यादा शराब नहीं पिया करो और ज्यादा शराब पीने से मोहल्ले में झगड़े होते हैं इसी बात से नाराज होकर वह कुएं में कूद कर आत्महत्या कर लिया क्षेत्रीय लोगों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह उसे बचा नहीं सके। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।