Sana Khan Murder : सना खान हत्याकांड में नया खुलासा, आरोपी पति अश्लील वीडियो और फोटो से सना को करता था ब्लैकमेल

महाराष्ट्र पुलिस की एफआईआर से Sana Khan Murder case में नया खुलासा हुआ है नागपुर की मानकापुर पुलिस ने सना के पति अमित साहू एवं उसके साथी राजेश के आलवा भी कुछ और अन्य लोगों के खिलाफ भी  ब्लैकमेलिंग सेक्सटॉर्शन की धाराओं के तहत मुकदमा को दर्ज किया है।

Sana Khan Murder : सना खान हत्याकांड में नया खुलासा, आरोपी पति अश्लील वीडियो और फोटो से सना को करता था ब्लैकमेल

अल्पसंख्यक मोर्चा  नागपुर की पदाधिकारी सना खान की हत्या के आरोप में पुलिस ने भले ही सना के पति को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक सना के शव का पुलिस को कोई भी सुराग नहीं लगा है जिसे वह बरामद कर सके। इसी बीच महाराष्ट्र पुलिस की एफआईआर से एक और खुलासा सामने आया है  नागपुर की मानकापुर पुलिस ने सना के पति अमित साहू एवं उसके साथी राजेश के आलवा भी कुछ और अन्य लोगों के खिलाफ भी  ब्लैकमेलिंग सेक्सटॉर्शन की धाराओं के तहत मुकदमा को दर्ज किया है। 

सना खान की मां ने आरोप लगाया है कि अमित साहू अपने साथियों के साथ मिलकर सना को ब्लैकमेल करता था।  आरोपी अमित साहू ने धोखे से सना की कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया था जिन्हे दिखाकर वह हमेशा सना को ब्लैकमेल कर रहा था आरोपी अमित साहू धमकी देकर सना को हनी ट्रैप के लिए दबाव बनाता था और उसे  नेताओं और व्यापारियों के पास भेजता था। सना खान के साथ अन्य लोगों के वीडियो बनाने का भी खुलासा हुआ है। 

बता दे कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा  नागपुर की पदाधिकारी सना खान की 2 अगस्त को उसके पति अमित साहू ने जबलपुर के बिलहरी स्थित फ्लैट में डंडे मार कर हत्या कर दी थी इसके बाद शव को हिरण नदी में फेंक दिया था जिसे खुद सना के पति अमित साहू ने पुलिस को बताया है लेकिन तमाम कोशिशें के बावजूद भी पुलिस को सना खान की लाश को अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। 

वही बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस ने अपनी जांच के दौरान पाया कि आरोपी अमित साहू भाजपा नेत्री सना खान की कुछ अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रकम की डिमांड करता था वही मुख्य आरोपी पप्पू उर्फ अमित साहू हनी ट्रैप गैंग चलाता था  इस गैंग द्वारा जबलपुर और नागपुर में कई प्रतिष्ठित लोगों, व्यापारियों तथा नेताओं से अवैध वसूली की संभावना बताई जा रही है हनी ट्रैप गिरोह में जबलपुर और नागपुर से जुड़े कई लोगों के शामिल होने का अंदेशा है।