Jabalpur में प्रदेश की Turn Table Leather Machine का हुआ Trial ।

साढ़े दस करोड रुपए से अधिक कीमत से खरीदी गई टर्न टेबल लेदर मशीन (Turn Table Leather Machine) का शनिवार को रामपुर के बंदरिया तिराहे पर स्थित बहुमंजिला ओजस बिल्डिंग ट्रायल किया। 

Jabalpur में प्रदेश की Turn Table Leather Machine का हुआ Trial ।
The trial of the states turn table leather machine took place in Jabalpur

मध्य प्रदेश की जबलपुर नगर निगम में प्रदेश की पहली टर्न टेबल लेदर मशीन (Turn Table Leather Machine) को खरीदी गया है साढ़े दस करोड रुपए से अधिक कीमत से खरीदी गई टर्न टेबल लेदर मशीन का शनिवार को रामपुर के बंदरिया तिराहे पर स्थित बहुमंजिला ओजस बिल्डिंग ट्रायल किया। 

इस ट्रायल में नगर निगम महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने तकनीकी विशेषज्ञ और नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों के साथ मशीन में सवार होकर बहुमंजीरा इमारत में आग बुझाने और लोगों का रेस्क्यू किया। जिसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ो की सांख्य में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसे लोगों ने आसपास की बिल्डिंगों तक में खड़े होकर देखा। 

वही महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने बताया कि शहर विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है ऐसे में 16-17 मंजिलों की बिल्डिंग के लिए परमिशन दी जा रही है इसके लिए जरूरी है कि बहु मंजिला इमारत में होने वाली अग्नि हादसों से निपटने के उपाय भी किए जाएं और उसी के तहत इस मशीन को खरीदी गई है। 

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें