महाकौशल से कांग्रेस को बड़ा झटका ! महापौर जगत बहादुर सिंह “अन्नू” हुये बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के कद्दावर नेता और जबलपुर से वर्तमान महापौर जगत बहादुर सिंह “अन्नू” कांग्रेस का दमन छोड़ बीजेपी जा पहुचे है।

महाकौशल से कांग्रेस को बड़ा झटका ! महापौर जगत बहादुर सिंह “अन्नू” हुये  बीजेपी में शामिल
महाकौशल से कांग्रेस को बड़ा झटका ! महापौर जगत बहादुर सिंह “अन्नू” हुये बीजेपी में शामिल

एमपी न्यूज हिन्दी, जबलपुर। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के कद्दावर नेता और जबलपुर से वर्तमान महापौर जगत बहादुर सिंह “अन्नू” कांग्रेस का दमन छोड़ बीजेपी जा पहुचे है।

ये भी पढ़ें : MP News Hindi: एमपी विधानसभा सत्र कल से, 13 दिन के सत्र में होंगी 9 बैठकें

ऐसा माना जा रहा है कि  बहादुर सिंह “अन्नू” के भाजपा में जाने से कांग्रेस को महाकौशल क्षेत्र से लोकसभा सीट में बड़ा नुकसान उठना पड़ सकता है वही अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा उन्हे लोकसभा के उम्मीदद्वार के रूप में मैदान में उतार सकती है । 

ये भी पढ़ें : Harda Factory Blast: फटाका फैक्ट्री में विस्फोट सें एक दर्जन सें ज्यादा लोगों की मौत, कुछ भोपाल में किया गया भर्ती

बता दे विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने हमेशा कांग्रेस कार्यकर्ता को तौर पर काम कर ने की बात कही थी। वहीं लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी में आना एक चौंकाने वाला फैसला माना जा रहा है। इससे पहले जगत बहादुर सिंह अन्नू कांग्रेस पार्टी के कई पदों पर कार्य कर चुके है।

ये भी पढ़ें :- 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें