MP Election 2023: इंदौर से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया "चुनाव लड़ने को लेकर खुश नहीं हूं"

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की टिकट मिलने पर प्रतिक्रिया " मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी में चुनाव लड़ने को लेकर खुश नहीं हूं

MP Election 2023: इंदौर से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया "चुनाव लड़ने को लेकर खुश नहीं हूं"
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट में सात सांसदों को एमपी चुनाव में प्रत्याशी बनाया है। जिसमें इंदौर से कैलाश विजयवर्गीय को भी टिकट दी गई है।

टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया 


टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया सामने आई है। कैलाश विजयवर्गीय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस बार उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने परसों मुझे कुछ दिशा-निर्देश दिए है मैं असमंजस में था और टिकट की घोषणा होने के बाद मैं आश्चर्यचकित रह गया।


चुनाव लड़ने को लेकर खुश नहीं हूं 


इंदौर से चुनावी मैदान में उतारे जाने पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि " मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी में चुनाव लड़ने को लेकर खुश नहीं हूं । अब अपन बड़े नेता हो गए हैं, भाषण दो और निकलो, कहां घर-घर हाथ जोड़ेंगे। मुझे अंदाजा नहीं था कि पार्टी मुझे टिकट देगी"


पार्टी का आदेश सर्वोपरि 


उन्होंने ये भी कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे चुनावी राजनीति में भाग लेने का अवसर मिला मैं पार्टी की अपेक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करूंगा। पहले मैं सोचता था कि मैं चुनाव क्यों लड़ू, क्योंकि आकाश ने इंदौर शहर में अपनी एक अलग जगह बनाई है। मेरी वजह से उसका राजनीतिक में अहित नहीं होना चाहिए, ऐसा मेरे मन में एक पिता होने की हैसियत से भाव चल रहा था हालांकि पार्टी का आदेश सर्वोपरि है। 

ये भी पढ़ें :-