पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने Gangster Kala Dhanaula का किया Encounter

Gangster Kala Dhanaula Encounter News: पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स को रविवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बरनाला शहर में एक मुठभेड़ में गैंगस्टर काला धनौला को मार गिराया।

पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने Gangster Kala Dhanaula का किया Encounter
पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने Gangster Kala Dhanaula का किया Encounter

Gangster Kala Dhanaula Encounter News: पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स को रविवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बरनाला शहर में एक मुठभेड़ में गैंगस्टर काला धनौला को मार गिराया। काला धनौला एनकाउंटर की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला एक कुख्यात  गैंगस्टर एवं हिस्ट्रीशीटर था जिस पर कांग्रेस नेता पर हमले समेत 40 से अधिक मामले दर्ज थे। 

दो पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल

एक अधिकारी ने बताया कि काला धनौला (Gangster Kala Dhanaula) गैंग का मुखिया था। काला धनौला के एनकाउंटर के बाद उसके तीन साथियों को अपराध स्थल से गिरफ्तार कर किया है। काला धनौला से मुठभेड़ में पंजाब पुलिस  एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स के दो पुलिसकर्मी भी घायल हुये। बता दे कि कुछ दिन पहले ही काला धनौला ने कांग्रेस नेता सुरिंदर बाला पर गोली चला कर फरार हो गया था। वही  काला धनौला हत्या के एक मामले में लंबे समय तक जेल में भी रहे चुका था।

गैंगस्टर काला धनौला के तीन साथी गिरफ्तार

अधिकारियों के मुताबिक, गैंगस्टर काला धनौला एक घर में छिपा हुआ था जिसकी सूचना के बाद पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स मौके में पहुचकर घर को चारों तरफ से घेर लिया। जिसके बाद काला ने पुलिस टीम पर गोलीबारी की इसके जवाबी गोलीबारी में  काला धनौला मारा गया। वही उसके  तीन साथियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया जिन्हे पूछताछ के लिए ले जाया गया।

अपने आसपास कीताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें