Bigg Boss 17 Season Contestants : बिग बॉस 17 मे पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन को पार्टिसिपेशन को लेकर चर्चा।

Bigg Boss 17 Season Contestants : सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का कुछ ही दिनों में टेलिकास्ट होने वाला है जिसे लेकर बड़े जोरो-शोरो से तैयारियां चल रही है।

Bigg Boss 17 Season Contestants : बिग बॉस 17 मे पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन को पार्टिसिपेशन को लेकर चर्चा।
Bigg Boss 17 Season Contestants बिग बॉस 17 मे पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन को पार्टिसिपेशन को लेकर चर्चा।

Bigg Boss 17 Season Contestants : सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का कुछ ही दिनों में टेलिकास्ट होने वाला है जिसे लेकर बड़े जोरो-शोरो से तैयारियां चल रही है। इस शो को लेकर अभी तक अंकिता लोखंडे से लेकर सुरभि चंदना और ईशा सिंह सहित पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन के नाम बिग बॉस 17 पार्टिसिपेशन के तौर पर सामने आ रहे हैं।

हमेशा की भी इस बार भी बिग बॉस  17 सीजन  15 अक्टूबर से कलर्स चैनल में रात को दिखाया जाएगा।  इसके अलावा OTT प्लेटफॉर्म में Voot App और  jio cinema app में भी  Bigg Boss 17 सीजन  को देखा जा सकता है। 

बता दे कि हाल ही में बिग बॉस  17 सीजन से पहले टेलीविजन अभिनेत्री ईशा मालवीय ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल में अपने फैंस को हिंट दिया था कि वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17  में  हिस्सा लेने वाली है इसके अलावा पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन , उड़ारिया में प्रियंका चाहर चौधरी की छोटी बहन 'जैस्मीन' के भी नाम बिग बॉस  17 सीजन होने की चर्चा हो रही है