Bigg Boss OTT 2 विजेता एल्विश यादव ने दुबई में 8 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान घर, देखिए तस्वीरे

'Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्होंने दुबई में एक घर खरीदा है। जिसका उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर दौरा भी कराया

Bigg Boss OTT 2 विजेता एल्विश यादव ने दुबई में  8 करोड़ रुपये में  खरीदा आलीशान घर, देखिए तस्वीरे

'Bigg Boss OTT 2' के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस व्यक्त अपनी सफलता का खूब आनंद ले रहे है यूट्यूबर ने रियलिटी शो ''Bigg Boss OTT 2'' में बड़ी संख्या में अपने फैंस बनाए और रियलिटी शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बन गए थे।

उस जीत का जश्न अब वह एक उपहार के साथ मना रहे हैं। जो भारी कीमत के साथ है। एल्विश यादव ने हाल ही में दुबई में एक घर खरीदा है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल में दिया है एल्विश यादव अब दुबई में एक घर के मालिक बन गए है जिसकी कीमत  8 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

एल्विश यादव ने दुबई में  8 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान घर

एल्विश यादव ''Bigg Boss OTT 2'' से काफी सुर्खियां बटोर रहे है वह कुछ दिन पहले  ''Bigg Boss OTT 2''  रियलिटी शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बन थे। लेकिन इस बार वह दुबई में एक घर खरीदने को लेकर चर्चा में है।

 

25 वर्षीय कंटेंट क्रिएटर एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्होंने दुबई में एक घर खरीदा है। जिसका उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर दौरा भी कराया। इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट में कई अतिथि कमरे, संलग्न बाथरूम के साथ बैडरूम , बालकनी के साथ एक विशाल रसोईघर है। उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट की कीमत 8 करोड़ रुपये थी! [Elvish Yadav Dubai  house price ]

आसिम रियाज के तंज पर एल्विश यादव की चुनौती

आपको बता दे कि हाल ही में एल्विश यादव और आसिम रियाज के बीच लड़ाई की बात सामने आई थी जहां एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आसिम रियाज ने एल्विश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि ''मेरी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई नहीं ले सकता।

आरआईपी भाई।” जब भीड़ ने एल्विश का नाम लेना शुरू कर दिया, तो उन्होंने अपने लाइव वीडियो पर कटाक्ष करते हुए कहा, "जो लोग लाइव आते हैं और अपनी संख्या गिनते हैं, उन्हें इसे रोकना चाहिए क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते।" उन्होंने इस दौरान अपनी मध्यमा उंगली भी उठाई थी। इस पर एल्विश ने भी आसिम रियाज पर पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम के एक लाइव वीडियो में असीम को अप्रासंगिक कहते हुए चुनौती दी कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह उनके सामने सब कुछ कहें।

ये भी पढ़ें :- 

इंडिया बनाम भारत की बहस में कूदी कंगना, बता डाला इंडियन का मतलब केवल एक गुलाम तो अमिताभ बच्चन ने कहा "भारत माता की जय"

सबसे पहले खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here