MP Breaking News :आदि शंकराचार्य जी की प्रतिमा का अनावरण 18 सितंबर की जगह 21 सितंबर को किया जाएगा

MP Breaking News :सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी, प्रदेश में वर्षा की स्थिति को देखते हुए ओंकारेश्वर स्थित आदि शंकराचार्य जी की प्रतिमा का अनावरण 18 सितंबर की जगह 21 सितंबर को किया जाएगा

MP Breaking News :आदि शंकराचार्य जी की प्रतिमा का अनावरण 18 सितंबर की  जगह 21 सितंबर को किया जाएगा
MP Breaking News आदि शंकराचार्य जी की प्रतिमा का अनावरण 18 सितंबर की जगह 21 सितंबर को किया जाएगा

ओंकारेश्वर,एमपी न्यूज हिन्दी । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में वर्षा की स्थिति को देखते हुए ओंकारेश्वर, खंडवा स्थित आदि शंकराचार्य जी की प्रतिमा (Adi Shankaracharya statue) का अनावरण 18 सितंबर की जगह 21 सितंबर किये जाने को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में इसकी सूचना दी है। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि भगवान महाकाल की कृपा से मध्यप्रदेश में भरपूर वर्षा हो रही है। भगवान महाकाल और भगवान ओंकारेश्वर के आशीर्वाद से आज मां नर्मदा पर स्थित सभी डैम भर गए हैं।

आगे उन्होंने लिखा कि प्रदेश में वर्षा की स्थिति को देखते हुए हम भगवान आदि शंकराचार्य की प्रतिमा (Adi Shankaracharya statue) अनावरण के कार्यक्रम को 21 सितंबर को करने जा रहे हैं। ओंकारेश्वर स्थित आदि शंकराचार्य की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम स्थल पर जारी समस्त धार्मिक अनुष्ठान 21 सितंबर तक अनवरत जारी रहेंगे। भगवान आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण 21 सितंबर को किया जाएगा।

सीएम ने दिए जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश

बुरहानपुर, खरगोन, बड़वानी, धार, आलीराजपुर और खंडवा जिले में लगातार हो रही बारिश और अतिवृष्टि का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि जिले की सारी टीमें सतर्क रहे। यदि किसी के बारिश के कारण फंसने की सूचना मिलती है तो तत्काल राहत कार्य में जुट जाएं। इस संबंध में उन्होंने इंदौर संभाग के कलेक्टर-कमिश्नर से भी स्थिति की समीक्षा कर संपर्क में रहने की बात कही है।

ये भी पढ़ें :- 

मध्यप्रदेश से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here