प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

सेंट्रल कोतवाली क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट बेचने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

मध्य प्रदेश के इंदौर में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती नजर आ रही है शहर में आए दिन कभी चोरी तो कभी हत्या जैसी वारदाते सामने आ रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर सेंट्रल कोतवाली क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट बेचने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने Djrum BLACK, Gudang Garam, ESSE सिगरेट के कुल 120 बॉक्स बरामद किया हैं। जिनमें 1200 से अधिक विदेशी प्रतिबंधित सिगरेट के पैकेट रखे थे फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है।

इंदौर कमिश्नरेट का प्रभावी कार्रवाई के निर्देश

बता दे शहर में आए दिन बढ़ रहे अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण के लिए इंदौर कमिश्नरेट ने प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के चलते पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार में कार्यवाही करते हुई भारत ट्रेडर्स वेयर हाउस सियागंज रोड पर विदेशी प्रतिबंधित सिगरेट बेच रहे 2 व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं। वहीं, पुलिस की पुछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम दीपक वसाइनी निवासी पैलेस कॉलोनी, जूनी और कैलाश नागपाल नि. माणिकबाग रोड इंदौर बताया है।