Jabalpur News: फेसबुक में कार बेचने के नाम पर युवक से की ऑनलाइन ठगी, पुलिस ने की FIR दर्ज 

Jabalpur News: एक युवक को फेसबुक में कार दिखा कर बेचने के नाम पर ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है

Jabalpur News: फेसबुक में कार बेचने के नाम पर युवक से की ऑनलाइन ठगी, पुलिस ने की FIR दर्ज 
फेसबुक में कार बेचने के नाम पर युवक से की ऑनलाइन ठगी, पुलिस ने की FIR दर्ज 

Jabalpur News: एक तरफ तकनीक ने कई कामों को आसान कर दिया है वही दूसरी तरह इसके कई नुकसान भी है, लोग तकनीक के जरिये ठगी का शिकार हो रहें है एक ऐसा ही ऑनलाइन ठगी का मामला जबलपुर के माढ़ोताल थाने में दर्ज कराया गया है। जहां एक युवक को फेसबुक में कार दिखा कर बेचने के नाम पर रुपए ले लिए गए और उसके बाद मोबाइल फोन ऑफ कर दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, जबलपुर की माढ़ोताल थाने में प्रदीप चौधरी नाम के एक युवक ने ऑनलाइन ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है,  प्रदीप चौधरी का कहना है कि उसने फेसबुक में स्विफ्ट डिजायर कार बेचने का एक विज्ञापन देखा था जिसके बाद उसने संबंधित व्यक्ति से संपर्क किया।

उस व्यक्ति ने कार बेचने के नाम पर उससे उसके खाते में रुपए डालवाये लेकिन कार उसे अभी तक नहीं मिली। जब उसे ठगी  का एहसास हुआ तो वह पुलिस के पास पहुंचा और उसने शिकायत दर्ज कराई। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें