MP election 2023 : केजरीवाल की 8 गारंटी के साथ बदलाव पदयात्रा, हजारों की संख्या में दिखे लोगों

जबलपुर में आप नेताओ और कार्यकर्ताओ ने केजरीवाल की 9 गारंटी के साथ निकाली बदलाव पदयात्रा।

MP election 2023 : केजरीवाल की 8 गारंटी के साथ बदलाव पदयात्रा, हजारों की संख्या में दिखे लोगों
MP election 2023 केजरीवाल की 9 गारंटी के साथ बदलाव पदयात्रा, हजारों की संख्या में दिखे लोगों

MP election 2023 : आगामी एमपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जबलपुर कैंट विधानसभा में आम आदमी पार्टी के नेता राजेश वर्मा के नेतृत्व में बदलाव पदयात्रा निकली गई जिसमें हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता समेत अन्य लोग शामिल हुए। 

जहा डॉक्टर ओम बाबू  जंगिड़ ने मीडिया से बताया कि यह रैली नहीं है यह मध्यप्रदेश चुनाव का आगाज है। जिसे आम आदमी पार्टी ने एक बदलाव रैली कार्यक्रम के रूप में शुरू किया है जिसे जबलपुर क्षेत्र की सभी 8 विधानसभा में निकली जा रह है यह बदलाव रैली आने वाले चुनाव के लिया शंकनाद भी है। जनता के बीच जाकर हम इस बदलाव यात्रा के माध्यम से बताना चाहते है कि हम विधानसभा चुनाव में क्यों आ रहें है। हमारे राष्टीय अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल उन्होंने ने अभी 8 गारंटी दी है जिसे मध्यप्रदेश में सरकार बनाने पर लोगों को दी जाएगी वही जनता को बताने के लिए आज यह बदलाव रैली निकली जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि आज जो बदलाव रैली निकली जा रही है इसका श्रेय आम आदमी पार्टी के नेता राजेश वर्मा को देता हु जो कैंट विधानसभा से है। और में चाहता हु कि उन्हे पार्टी उम्मीदवार बनाए। 

वही राजेश वर्मा  ने बताया कि आम आदमी पार्टी के राष्टीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने मध्यप्रदेश विधानसभा के पहले कुछ 8 गारंटीया लांच की है जिसे प्रदेश में सरकार बनाने पर निश्चित रूप से जनता को देंगे जिसमें  प्रमुख रूप से शिक्षा, स्वस्थय, रोजगार को लेकर  गारंटीया है इसी को आमजन तक पहुचने के लिए पदयात्रा को निकली गई है।