प्रहलाद पटेल का कांग्रेस पर तंज, कांग्रेस बौखलाई हुई है उनके पास ना तो नेतृत्व है और ना ही लोग हैं

कांग्रेस के राक्षस वाले ट्वीट पर प्रहलाद पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस बौखलाई हुई है उनके पास ना तो नेतृत्व है और ना ही लोग हैं। इसलिए वे इस तरह के बयान दे रहे हैं

प्रहलाद पटेल का कांग्रेस पर तंज, कांग्रेस बौखलाई हुई है उनके पास ना तो नेतृत्व है और ना ही लोग हैं
प्रहलाद पटेल का कांग्रेस का तंज, कांग्रेस बौखलाई हुई है उनके पास ना तो नेतृत्व है और ना ही लोग हैं

जबलपुर, एमपी न्यूज हिन्दी। भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रत्याशी की दूसरी सूची जारी कर दी है, सूची के जारी होते ही राजनीति के गलियारों में हड़कंप मचा गया है, दरअसल दूसरी सूची में भाजपा ने केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को विधायक मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। जबलपुर की पश्चिम विधानसभा सीट से सांसद राकेश सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है वहीं नरसिंहपुर से केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है। 

टिकट घोषित होने के बाद पहली बार जबलपुर पहुंचे प्रहलाद पटेल ने मीडिया से चर्चा की जहा उन्होंने भाजपा संगठन और अपने छोटे भाई बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह मेरे राजनैतिक सफर में  पहली बार विधायक का चुनाव लड़ रहे हूँ , यह पार्टी का निर्णय है जो सभी को स्वीकार है। मध्यप्रदेश बहुत संपन्न और तेजी से विकसित होता प्रदेश है,अब यहां एक बार फिर वर्ष 2003 का इतिहास दोहराया जाएगा। 

वहीं उन्होंने आगे कांग्रेस द्वारा किए गए राक्षस वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस बौखलाई हुई है उनके पास ना तो नेतृत्व है और ना ही लोग हैं। इसलिए वे इस तरह के बयान दे रहे हैं, मैं तो कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वे बताएं कि मुझे कौन से राक्षस का नाम दिया है। इस तरह के बयान कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाते हैं।

 

ये भी पढ़ें :-