Jabalpur News : दशहरा के दौरान धक्का लगने की बात को लेकर युवक की चाकू मारकर हत्या

एमपीईबी के ऑफिस के दशहरा पर्व के दौरान मोबाइल छीनकर भाग रहे अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की हत्या कर दी वही दूसरे युवक को चाकू मार कर आरोपी मौके से फरार हो गए

Jabalpur News : दशहरा के दौरान धक्का लगने की बात को लेकर युवक की चाकू मारकर हत्या
Jabalpur News दशहरा के दौरान धक्का लगने की बात को लेकर युवक की चाकू मारकर हत्या

जबलपुर, एमपी न्यूज हिन्दी। जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एमपीईबी के ऑफिस के दशहरा पर्व के दौरान मोबाइल छीनकर भाग रहे अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की हत्या कर दी वही दूसरे युवक को चाकू मार कर आरोपी मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है  बिहार का रहने रहने वाले युवक दशहरा देखने के लिए मेडिकल आया हुआ था इसी दौरान बाइक में दो युवक आए और उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे। युवक ने  उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन बिट्टू और उसके अन्य साथियों पर चाकू से हमला कर आरोपी मौके से फरार हो गए । इसी दौरान बिट्टू में  सीने में चाकू लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुची ढ़ा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर बॉडी को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 वही मामले में जानकारी देते हुए सिंह देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दशहरा पर्व के दौरान धक्का लगने के मामूली विवाद को लेकर दो युवकों के द्वारा बिट्टू कुमार मूलत बिहार निवासी जो तिलवारा थाना क्षेत्र में रहकर कारपंटेरी का काम करता था चाकु मारकर दो युवकों के द्वारा हत्या की गई है मामले में आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है जहां पुलिस की टीम आरोपियों की पतासाजी करने के लिए जुटी हुई है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :- 

अपने आस पास से जुड़ी खबरों पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here