किंग खान अगली फिल्म 'Dunki' 21 दिसंबर 2023 को होने जा रही रिलीज , मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डरेक्ट किया।

21 दिसंबर 2023 को शाहरुख खान की अगली फिल्म 'Dunki' रिलीज होगी जिसे मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा डरेक्ट किया गया हैं।

किंग खान अगली फिल्म 'Dunki' 21 दिसंबर 2023 को होने जा रही रिलीज , मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डरेक्ट  किया।
किंग खान अगली फिल्म 'Dunki' 21 दिसंबर 2023 को होने जा रही रिलीज , मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डरेक्ट किया।

King Khan next film Dunki:  फिल्म 'डंकी' बॉलीवूड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' की सक्सेस एंजॉय करने में लगे हुए है, उनकी फिल्म  'जवान' ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस में  600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार का आंकड़ा को पार कर लिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड की बात करें तो फिल्म जवान ने 1143 करोड़ का कलेक्शन करके सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय हिंदी फिल्म का खिताब  को अपने नाम कर लिया है।  

इससे पहले जनवरी 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'पठान' ने भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अपना नाम दर्ज करा लिया था  दोनों फिल्म 'पठान' और 'जवान' के सफलता के बाद  शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म 'डंकी' की तैयारी में जुट गए हुए है।  शाहरुख खान की फिल्म  21 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी।

Dunki movie release date 2023

फिल्म 'डंकी'  शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म है । जो कि 21 दिसंबर 2023 को सिनेमा घर में दिखाई जाएगी। 'डंकी' फिल्म को  दुनिया के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा डरेक्ट किया गया हैं। राजकुमार हिरानी ने इसके पहले संजु, pk, 3 idiots, और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी कई बेहतरीन फिल्मों को डरेक्ट कर चुके है।

शाहरुख खान की 'डंकी' फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि 'Dunki' फिल्म 2023 में रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान'के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में एक हो सकती है क्योंकि शाहरुख खान  film 'Dunki' में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आने वाले है। 

'Dunki 'फिल्म 10 सालों तक दिल दिमाक में रहने वाली है 

फिल्म'डंकी'को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि फिल्म 'डंकी'10 सालों तक लोगों के दिल दिमाक में रहने वाली फिल्म होने वाली है यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी आपके सबके घरो में दिल मैं ऐसे बस जाएगी कि आप अगले 10 सालों तक सिर्फ  'डंकी' फिल्म की ही बारें में बात करोगे। राजकुमार हिरानी और  शाहरुख खान एक  बेहतरीन कॉम्बिनेशन है।  मुझे लगता नहीं कि किसी भी इंडस्ट्री में उससे बड़ा कॉम्बिनेशन कोई होगा। फिल्म इंडस्ट्री मैं तो बिल्कुल नहीं है। 

ये भी पढ़ें :-