मंदिर का किराया नहीं मिलने से व्हीकल फैक्ट्री प्रशासन ने तोड़ा मंदिर, क्षेत्रीय जनों ने दी चेतावनी 

जबलपुर व्हीकल फैक्ट्री के अधिकारी एवं कर्मचारी पर आरोप लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मंदिर का किराया नहीं मिलने के कारण अधिकारी एवं कर्मचारी ने जानबुझ कर मंदिर को नष्ट किया है। 

मंदिर का किराया नहीं मिलने से व्हीकल फैक्ट्री प्रशासन ने तोड़ा मंदिर, क्षेत्रीय जनों ने दी चेतावनी 
व्हीकल फैक्ट्री

जबलपुर के शोभापुर स्थित बंगाली होटल स्थित मंदिर को तोड़ने का मामला सामने आया है मंदिर तोड़ने को लेकर को जबलपुर व्हीकल फैक्ट्री के अधिकारी एवं कर्मचारी पर आरोप लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मंदिर का किराया नहीं मिलने के कारण अधिकारी एवं कर्मचारी ने जानबुझ कर मंदिर को नष्ट किया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक,  विगत कई वर्षों जबलपुर के शोभापुर स्थित  बंगाली होटल के पास एक हनुमान मंदिर था जो कि व्हीकल फैक्ट्री के परिक्षेत्र में आता था। कुछ दिनों पहले व्हीकल फैक्ट्री के अधिकारी एवं कर्मचारी ने मंदिर को नष्ट कर मंदिर में स्थापित हनुमान जी की मूर्ति को अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन बाद में क्षेत्रीय जनों के आक्रोश के बाद मूर्ति को फैक्ट्री के अधिकारियों ने वापस कर दिया था

क्षेत्रीय जनों का कहना है कि मंदिर के आसपास कई दुकाने बनी है, जिसका मासिक किराया व्हीकल फैक्ट्री प्रशासन को जाता है लेकिन मंदिर का कोई भी किराया नहीं दिया जाता था इस कारण व्हीकल फैक्ट्री प्रशासन ने मंदिर को तोड़ दिया।  क्षेत्रीय जनों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मंदिर फिर से नहीं बनाया गया था इसके लिए उग्र आंदोलन किया जाएगा। 

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें