Viral News : आयुर्वेदिक इलाज के नाम पर बाबा कर रहा था महिला से गलत काम, युवक ने पकड़ा 

Viral News; सोशल मीडिया X में इन दिनों एक बाबा का महिला से गलत काम करते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो को सोशल मीडिया x (पुराना नाम ट्विटर) में @BeatalPret नाम के यूजर ने शेयर किया है। हालांकि वीडियो कहा का है इसकी जानकारी यूजर के द्वारा शेयर नहीं की गई है। 

Viral News : आयुर्वेदिक इलाज के नाम पर बाबा कर रहा था महिला से गलत काम, युवक ने पकड़ा 
Viral News : आयुर्वेदिक इलाज के नाम पर बाबा कर रहा था युवती से गलत काम, युवक ने पकड़ा 

Viral News: सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां एक बाबा महिला से आयुर्वेदिक इलाज के नाम पर कुछ गंदी हरकत करते नजर आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया x (पुराना नाम ट्विटर) में @BeatalPret नाम के यूजर ने शेयर किया है। हालांकि वीडियो कहा का है इसकी जानकारी यूजर के द्वारा शेयर नहीं की गई है। 

वायरल हो रहे वीडियो में एक बाबा एक महिला  को जमीन में बैठा कर अपने कुर्ते का नाड़ा को कुछ करते नजर आ रहा है इतने में एक युवक बाबा का वीडियो बनाते हुए बाबा के पास आता है, और बाबा से महिला के साथ कर उसकी हरकत के बारें में पूछता है। बाबा कहता है कि यह उसका इलाज का तरीका है  वही वीडियो बना रहा युवक महिला से बाबा की हरकत के बारें में पूछता है तो महिला बाबा पर गलत काम करने का आरोप लगती है। जब कड़ाई से बाबा के ऊपर युवती से गलत काम के बारें में पूछा जाता है तो बाबा युवक को अपने मंत्रों के जरिए भस्म करने का भय दिखता है।