MP Nursing Exam Time Table : मध्यप्रदेश में तीन साल बाद नर्सिंग परीक्षा का टाइम टेबल जारी, 23 अप्रैल से होंगे पेपर

MP Nursing Exam Time Table : । सीबीआई ने अपनी जांच में जिन कॉलेज को उपयुक्त पाया है। इनमें 169 कॉलेज के नाम शामिल है।  इन 169 कॉलेज के नर्सिंग छात्रों के लिए आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने परीक्षा का टाइम टेबल को जारी कर दिया गया है।

MP Nursing Exam Time Table : मध्यप्रदेश में तीन साल बाद नर्सिंग परीक्षा का टाइम टेबल जारी, 23 अप्रैल से होंगे पेपर
MP Nursing Exam Time Table

MP Nursing Exam Time Table: मध्यप्रदेश के नर्सिंग छात्रों को खुश कर देने वाली खबर है दरअसल, मध्यप्रदेश के नर्सिंग छात्रों की तीन साल बाद परीक्षा आयोजित होने जा रही है इसके लिए बाकायदा टाइम टेबल को जारी कर दिया गया है। जिसमें सीबीआई जांच में सही पाए गए कॉलेज को शामिल किया गया है। 

बता दे कि, बीते तीन साल से मध्यप्रदेश में  नर्सिंग की परीक्षा आयोजित नहीं कराई गई है इसका मुख्य कारण नर्सिंग कॉलेज घोटाले का मामला था जिसकी जांच सीबीआई को सौपी गया था। सीबीआई ने अपनी जांच में जिन कॉलेज को उपयुक्त पाया है। इनमें 169 कॉलेज के नाम शामिल है।  इन 169 कॉलेज के नर्सिंग छात्रों के लिए आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने परीक्षा का टाइम टेबल को जारी कर दिया गया है। टाइम टेबल के मुताबिक 23 अप्रैल 2024 से परीक्षा का आयोजन कराया जाएगा। जिसके लिए इग्ज़ैम फॉर्म भी मांग लिया गया है। 

वही सीबीआई जांच में अनूपयुक्त पाया है इन कॉलेज की संख्या 139 है। अभी इन अनूपयुक्त पाए गए कॉलेज के नर्सिंग छात्रों के टाइम टेबल जारी नहीं किया गया है। यानि  23 अप्रैल 2024 से होने वाली नर्सिंग परीक्षा में इन 139 कॉलेज के नर्सिंग छात्र परीक्षा नहीं दे पाएंगे। 

Nursing Exam Time Table

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें