Jabalpur News : रात में कार में आग लगाने का मामला आया सामने, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की शिकायत।

वाजपेयी कंपाउंड में शनिवार की तड़के कार में आग लगाई जाने की घटना सामने आई है जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज जांच की शुरू कर दी है।

Jabalpur News : रात में कार में आग लगाने का मामला आया सामने, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की शिकायत।

जबलपुर मे डॉग लवर का आरोपियों के खिलाफ शिकायत करना इतना महंगा पड़ गया कि उन्होंने तीन कार में आग लगा दी। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश पनप रहा है। वही शिकायत के बाद अब कैंट थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आगजनी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
पूरी घटना वाजपेयी कंपाउंड की बताई जा रही है जहां पर शनिवार की तड़के सुबह कार में आग लगा दी गई थी। शिकायतकर्ता अधिवक्ता नेत्रा नाथन ने आशंका जताई है कि जिन आरोपियों के खिलाफ उन्होंने कैंट थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी उन्हीं लोगों ने उनकी कार में आग लगाई है।
दरअसल 1 माह पहले अधिवक्ता नेत्रा नाथन ने वाजपेयी कंपाउंड के पास दो डॉग को जहर देने का वीडियो कैंट थाना पुलिस को सौंपते हुए, आरोपियों की नामजद शिकायत की थी। पुलिस ने अधिवक्ता नेत्रा नाथन की शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन आरोपियों पर किसी तरह की कार्यवाही नहीं की। 


नेत्रा नाथन ने आशंका जताई है कि जिन लोगों के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी संभवत उन्हीं लोगों ने कार में आग लगाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि नादा जोसेफ और कमलेश काशी के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद उन्होंने कार का कांच तोड़ दिया था 
शिकायतकर्ता नेत्रा नाथन का कहना है कि आरोपियों के द्वारा लगातार शिकायत को वापस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा था लेकिन हम लोगों ने कोर्ट में केस को पंजीबद्ध करवा दिया था। बीती रात को संभवता उन्हीं लोगों ने कार में आग लगाई है, जिनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल कैंट थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।