Jabalpur News : 150 रुपये चुराकर भाग रहे चोर की दुकानदार ने की हत्या, दुकानदार पुलिस की गिरफ्त में

150 रुपये चुराकर भागना चोर को पड़ मंहगा दुकान संचालक ने रुपये चुरा कर भाग रहे चोर पर कैंची फेंक दी। जिससे कैंची लगने से चोर की मौत हो गई।

Jabalpur News : 150 रुपये चुराकर भाग रहे चोर की दुकानदार ने की हत्या, दुकानदार पुलिस की गिरफ्त में
Jabalpur News 150 रुपये चुराकर भाग रहे चोर की दुकानदार ने की हत्या, दुकानदार पुलिस की गिरफ्त में

Jabalpur News in Hindi मध्यप्रदेश के जबलपुर में किराना दुकान से 150 रुपये चुराकर युवक भागना मंहगा पड़ गया जब युवक रुपये चुरा कर भाग रहा था उसी व्यक्त  दुकान संचालक ने उसे चौरी करते देख लिया एवं रुपये चुरा कर भाग रहे चोर पर कैंची फेंक दी। जिससे  कैंची लगने से चोर की मौत हो गई। पुलिस ने दुकान संचालक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

गोरखपुर सीएसपी एचआर पांडे ने बताया कि संजीवनी नगर, लाल बाबा क्षेत्र में अभिषेक ठाकुर किराना दुकान का संचालन करता है। आज सुबह जब उसने दुकान खोली और किसी काम से दुकान से बाहर चल गया उसी व्यक्त नरसिंहपुर जिले के बौछार ग्राम निवासी गोली पटेल चोरी कि घटना को अंजाम देने के लिए दुकान में घुस गया। जिसने दुकान से 150 रुपये चोरी किया लेकिन इसी दौरान दुकानदार मौके में पहुच गया। जिसे देख चोर मौके से भागने लगा इसी दौरान दुकान संचालक ने उसे कैंची फेंककर मार दी। जो जाकर उसकी जांघ में लग गई उससे उसकी  जांघ कि नस कट गई और खून बहने लगा। 

इसके बाद चोर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन खून अधिक  बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके में पहुची। 

यह भी पढ़ें :-

सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले तीन दोस्तों ने मिलकर एक छात्र की अगवा की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज

बालिग ने इलाज से दौरान तोड़ा दम, परिजन ने गाँव के ही युवक पर लगाया नाबालिग से दुष्कर्म कर गर्भपात की दवाइयां खिलाने का आरोप

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here