jabalpur News : क्रिकेट सट्टे खिलवाते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 19 हजार 500 रूपये सहित मोबाईल जप्त

वैशाली परिषद में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार को किया जिसके पास से पुलिस ने  19 हजार 500 रूपये जप्त किया है।

jabalpur News : क्रिकेट सट्टे  खिलवाते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 19 हजार 500 रूपये सहित मोबाईल जप्त

मध्यप्रदेश जबलपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने ग्वारीघाट थाना के अंतर्गत आने वाले वैशाली परिषद में ऑनलाइन सट्टा खिलाने आरोपी को गिरफ्तार को किया जिसके पास से पुलिस ने  19 हजार 500 रूपये जप्त किया है। 

 ग्वारीघाट थाना प्रभारी खण्डाते ने बताया कि उन्हे विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्वारीघाट क्षेत्र वैशाली परिसर स्थित एक फ्लेट के कमरे में एक व्यक्ति लोगों केा आनलाईन आईडी पासवर्ड देकर अवैध रूप से मोबाइल डिवाईस से आनलाईन क्रिकेट का सट्टा खिला रहा है जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर कि सूचना के आधार पर बताये स्थान पर दबिश दी। पुलिस के पहुचे ही लोग भागने लगे इसी के बीच एक व्यक्ति घर के अंदर से दौड़कर भागने लगा जिसको घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा। तलाशी करने पर पुलिस को उसकी जेब से एमआई कम्पनी का मोबाइल और 19 हजार 500 रूपये रखे मिला।

 

पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम जयपाल रावलानी उम्र 43 वर्ष निवासी आदर्श नगर गोरखपुर वर्तमान पता वैशाली परिसर किराये का मकान ग्वारीघाट बताया है। जिससे आनलाईन सट्टा खिलाने के संबंध में पूछताछ पर बताया कि वह घमापुर निवासी शनि खत्री जो आनलाईन क्रिकेट सट्टा 777 exch.com एक्सचेन्ज प्लेटफार्म चलाता है उसके कहने पर किकेट का सट्टा खिलवाना स्वीकार करा है उसने  बताया कि उसे सट्टा खेलने वाले खिलाड़ी सट्टा खेलने के लिये उसे नगद या आनलाईन के माध्यम से पैसों का भुगतान करते हैं, उन पैसों से वह अपना कमीशन काटकर बाकी के पैसे शनि खत्री निवासी घमापुर को पैसे ट्रांसफर कर देता है, वह सट्टा खेलने वाले खिलाड़ियों से रूपयों के लेकर  777 exch.com में आईडी तथा पासवर्ड बना देता है  जिससे खिलाड़ी अपना मनचाहा गेम खेलते हैं । 

उसने एशिया कप अफगानिस्तान एवं बांग्लादेश के मैच में कई सटटा खेलने वाले खिलाड़ियों से पैसे लेकर आईडी बनाने एवं पैसों का कमीशन काटकर शनि खत्री को ट्रांसफर करने की बात स्वीकार्य की है। जयपाल रावलानी के कब्जे में मिले मोबाइल देखने पर लगभग 3 लाख रूपये के ऊपर के हिसाब किताब/ट्रांजेक्शन पाये गये। आरेापी से मोबाइल एवं 19 हजार 500 रूपये जप्त करते हुये शनि खत्री निवासी घमापुर की तलाश की जा रही है।