'सबके राम' कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कॉंग्रेस को घेरा

निजी कार्यक्रम  'सबके राम' पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कॉंग्रेस पर श्रीराम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के आमंत्रण को अस्वीकार करने पर जमकर निशाना साधा है

 'सबके राम' कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कॉंग्रेस को घेरा
mp cm Mohan Yadav

भोपाल में समन्वय भवन में आयोजित एक निजी कार्यक्रम  'सबके राम' पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कॉंग्रेस पर श्रीराम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के आमंत्रण को अस्वीकार करने पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि हमारे यह कई सारे लोगों का आमंत्रण आता है, लेकिन "जाना या फिर नहीं जाना" हमारी उस पर भावना हो सकती है। लेकिन आमंत्रण को अस्वीकार करना कॉंग्रेस की सबसे बड़ी गलती है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि दुनिया भर में जगह- जगह रामायण का मचान होता है।  मुस्लिम बहुसंख्यक देश इंडोनेशिया में भगवान राम को अपना पूर्वज मानते है, वह रामायण का मंचन होता है, उन्होंने आगे मॉरीशस  में 22 जनवरी को  दो घंटे की छुट्टी की घोषणा पर मॉरीशस प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद देता हूँ, जिनकी आस्था है वो प्राण प्रतिष्ठा  दृश्य को निहारे। 

इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस को निमंत्रण के लिये अयोध्या वासी को धन्यवाद दिया। और कहा कि "ना जाना है तो मत जाओ" कम से कम श्रीराम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को अपमानित मत करो।

देश- प्रदेश के ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें