भोपाल संत हिरदारम नगर में जल्दी लोगों को मिलेगा नया फ्लायओवर 20 फरवरी सीएम शिवराज चौहान करेंगे फ्लायओवर भूमिपूजन

संत हिरदारम नगर के रेलवे फाटक के पास रोड में बार बार लगने वाले जाम की समस्या से लोगो को जल्दी ही मुक्ति मिलने वाली है। 20 फरवरी 2023 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे नया फ्लायओवर की भूमिपूजन

भोपाल संत हिरदारम नगर में जल्दी लोगों को मिलेगा नया फ्लायओवर 20 फरवरी सीएम शिवराज चौहान करेंगे फ्लायओवर भूमिपूजन

भोपाल न्यूज* एमपी न्यूज हिन्दी : भोपाल संत हिरदारम नगर के रेलवे फाटक के पास रोड में बार बार लगने वाले जाम की समस्या से लोगो को जल्दी ही मुक्ति मिलने वाली है। लोक निर्माण विभाग की सेतु शाखा ने यहाँ पर फ्लायओवर के निर्माण को स्वीकर्त कर दिया है इसके निर्माण में विभाग का करीब करीब 23 करोड़ रुपये का खर्च होगा। 20 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस C निर्माण के लिए भूमिपूजन करेंगे। आपको बता दे क्षेत्रीय विधायक श्री रामेश्वर शर्मा फ्लायओवर निर्माण की जानकारी देते हुए बताया कि आरओबी निर्माण के टेंडर जारी होने के साथ ही वर्क ऑर्डर भी जारी कर दिया जाएगा। इसके साथ ही 20 फरवरी 2023 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा भूमिपूजन के पश्चात से ही इसका प्रारंभिक काम भी शुरू कर दिया जाएगा। 

आपको बता दे फ्लायओवर के निर्माण से संत हिरदारम नगर और सीटीओ के आसपास के लगभग 3 लाख से ज्यादा लोगों को रेलवे फाटक के पास रोड में बार बार लगने वाले जाम की समस्या से निजात मिलेगा। फ्लायओवर के निर्माण की योजना के कुछ दिन पहले क्षेत्रीय विधायक श्री रामेश्वर शर्मा फ्लायओवर के निर्माण के लिए क्षेत्रीय नागरिकों से सुझाव भी लिया था जिसमें नागरिकों ने सुझाव दिया था कि फ्लायओवर के निर्माण से जिन व्यापारियों की दुकान तोड़ी जाएंगी उन्हे मुआवजा दिया जाए इसी को देखते हुए लोक निर्माण विभाग ने क्षेत्रीय विधायक श्री रामेश्वर शर्मा के आग्रह पर फ्लायओवर के निर्माण का संरचना में परिवर्तन किया अब व्यापारी फ्लायओवर के नीचे दुकान दी जाएगी।

ये भी पढ़े 

जबलपुर की होटलों में अब नहीं मिलेगी तेंदुरी रोटी, जिला प्रशासन ने दिया होटल संचालकों को 3 दिनों का आल्टीमेटम