बस - कार की टक्कर से जबलपुर जा रहें मामा- भांजी की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

जबलपुर जा रहे मामा- भांजी की जबलपुर-कटंगी रोड के बेलखाडू पास सड़क हादसे में ही हुई दर्दनाक मौत

बस - कार की टक्कर से जबलपुर जा रहें  मामा- भांजी की सड़क हादसे में  हुई दर्दनाक मौत
maternal uncle and niece going to Jabalpur died due to bus-car collision

MP NEWS HINDI आज जबलपुर में  हुये सड़क हादसे  में मामा-भांजी की रोड में ही दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना जबलपुर कटंगी रोड के बेलखाडू पास की है। घटना के बाद बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।  आपको बता दे मृतक अजय बाथरे कटंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कंपाउंडर के पद पर पदस्थ था  जो कि अपनी भांजी के साथ किसी काम से जबलपुर जा  रहे थे।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद कटंगी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पाटन स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक अजय बाथरे अपनी भांजी के साथ कार से जबलपुर किसी काम से  जा रहें थे तभी सामने से तेज गति से आ रहीं सिद्धि विनायक बस सर्विस की बस क्रमांक MH20 CT 7711 ने सामने से कार क्रमांक MP20 CD 8544  को टक्कर मार दी। घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों मामा-भांजी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दोनों शवों को कार से बाहर निकाला।

कटंगी पुलिस के मुताबिक घटना के बाद बस चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश अभी की जा रहीं है। बस में बैठे सभी यात्री सुरक्षित है।  बताया जा रहा है कि बेलखाडू के पास सड़क में काफी गड्ढे हैं और इसी गड्ढे को बचाने के प्रयास में बस चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और सीधे जाकर कार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों मामा- भांजी की सड़क में ही मौत हो गई।