MP Politics News : कांग्रेस का आरोप सरकार जति देखकर कर रही अधिकारियों की पोस्टिंग

MP Politics News : भाजपा सरकार पर अधिकारियों की जाति देखकर उनकी पोस्टिंग किए जाने के संबंध में मध्यप्रदेश निर्वाचन आयोग पर शिकायत दर्ज करवाई है।

MP Politics News : कांग्रेस का आरोप सरकार जति देखकर कर रही अधिकारियों की पोस्टिंग
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह सीईओ राजन को ज्ञापन सौंपते हुए

MP Politics News : मध्यप्रदेश में चुनाव के मद्देनजर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की एक टीम ने मध्यप्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार पर अधिकारियों की जाति देखकर उनकी पोस्टिंग किए जाने के संबंध में मध्यप्रदेश निर्वाचन आयोग पर शिकायत दर्ज करवाई है। टीम ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से मुलाकात कर इस संबंध पर एक ज्ञापन भी सौंपा है।

सीईओ राजन को ज्ञापन सौंपने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सरकार ने भिंड जिले में थानेदारों की जाति देखकर उनकी पोस्टिंग की जा रही है। डॉ गोविंद सिंह ने सरकार पर आरोप लगाया कि मेरी विधानसभा में ब्राह्मण थानेदारों की पोस्टिंग की गई है। जबकि वही अटेर में बीजेपी के मंत्री अरविंद भदौरिया की सीट पर राजपूत थानेदार तैनात किया जा रहें है 

एसपी मनीष खत्री में लगे आरोप 

मध्यप्रदेश निर्वाचन आयोग पर शिकायत दी गई शिकायत पर आरोप लगाया गया कि भिंड एसपी मनीष खत्री द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं उनके परिजनों पर झूठे मुकदमें दर्ज किये जा रहे हैं। साथ ही उन पर कई प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है।

जबकि वही भाजपा नेताओ एवं इनके कार्यकर्ताओ पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। भिंड में एसपी मनीष खत्री के रहते निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकता है इसके साथ ही शिकायत में यह भी मांग की गई कि एसपी मनीष खत्रीके द्वारा जिन भी थाना प्रभारियों की पोस्टिंग की गई है उसमें एक उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए।

ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here